मनोरंजन / बुरा लगा कि मीडिया ने उस इंसान की झूठी बातों पर ध्यान दिया: कंगना को लेकर ऋतिक

Live Hindustan : Sep 07, 2019, 07:19 PM
एक्टर ऋतिक रोशन हाल ही में हिन्दुस्तान टाइम्स मिंट एशिया लीडरशिप सम्मिट, सिंगापुर में रू-ब-रू हुए और उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर करियर के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए। इस दौरान उन्होंने फिल्म ‘सुपर 30’ के हिट होने से लेकर कैटरीना कैफ के साथ काम करने तक के एक्सपीरियंस को शेयर किया। साथ ही उन्होंने ऑडियंस की डिमांड पर कहो न प्यार है का गाना ‘न तुम जानों न हम’ भी गाया।

इस दौरान ऋतिक रोशन ने कंगना रनौत से जुड़े सवालों का भी जवाब दिया। जो कई सालों से मीडिया में ऋतिक के खिलाफ बयान देती आ रही हैं। ऋतिक रोशन ने बताया कि वे इतने सालों से इसलिए नाराज थे क्योंकि मीडिया ने कंगना रनौत के बयानों पर ध्यान दिया था जो कि पूरी तरह से झूठ और छल से भरी थीं।

इसके अलावा ऋतिक रोशन से जब पूछा गया कि शूटिंग के दौरान कैटरीना और आप में से कौन सबसे ज्यादा रीटेक लेता था तो उन्होंने बताया कि मैं कैटरीना को हमेशा से ही कहता आया हूं जिसे वे एक अपमान की तरह लेती हैं। लेकिन मेरा ऐसा कुछ भी इरादा नहीं होता है। मैं उन्हें मजदूर एक अच्छे सेंस में बुलाता हूं। जितनी मेहनत वे अपने काम को निखारने में करती हैं कोई नहीं करता है। और वे मेरे लिए बेस्ट हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER