क्राइम / 'चल छइयां-छइयां' गाना गाकर करता था लूट, मुठभेड़ में पुलिस ने शातिर को दबोचा

AajTak : Sep 11, 2020, 09:57 PM
यूपी के शाहजहांपुर में पुलिस ने लूट के मामले में पिछले एक साल से फरार चल रहे बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। इस बदमाश पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम रखा था। इस बदमाश की खास बात ये थी कि ये बड़े ही शातिराना अंदाज में फिल्मी गाने 'चल छइयां-छइयां' गाकर लूटमार की वारदातों को अंजाम दिया करता था। इसके पास से पुलिस ने तमंचा, कारतूस और अफीम बरामद की है। 

फिलहाल पुलिस ने इनामी बदमाश को जेल भेज दिया गया है। दरअसल, थाना अल्हागंज क्षेत्र में बीती रात ग्राम ठिंगरी गांव के पास इनामी बदमाश सुनील उर्फ टुइयां से पुलिस टीम की मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने घेराबंदी कर टुइयां को गिरफ्तार कर लिया। 

सुनील उर्फ टुइयां थाना मिर्जापुर के ग्राम कुंडरा पहाड़पुर का रहने वाला है। इस बदमाश पर अलग-अलग थानों में करीब 11 मुकदमे दर्ज हैं। 2019 में एक वाहन लूटकांड के बाद से वह फरार चल रहा था जिसके बाद उस पर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया था। 

बताया जा रहा है कि बदमाश टुइयां फ‍िल्‍मों का बहुत शौकीन है। 'छइयां-छइयां' गाना गाते हुए वह लूट की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। फिलहाल इस शातिर बदमाश को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

एसपी ग्रामीण अपर्णा गौतम का कहना है कि पुलिस टीम से मुठभेड़ के बाद इस बदमाश को गिरफ्तार किया गया है। ये बदमाश पिछले एक साल से फरार चल रहा था। इस टॉप टेन बदमाश पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम रखा था। पुलिस ने इनामी बदमाश को जेल भेज दिया है साथ ही मामले की जांच की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER