हरियाणा / आई लव यू लिखा अलमारी पर, और फिर डॉक्टर ने ज़हर का इंजेक्शन लगाकर दे दी जान

Zoom News : Nov 24, 2020, 06:11 AM
हरियाणा के गुरुग्राम के एक प्रसिद्ध अस्पताल के डॉक्टर ने अपने घर में आत्महत्या कर ली। जब डॉक्टर की बेटी कमरे में पहुंची तो डॉक्टर की लाश देखकर वह उड़ गई। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर आई। पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। जिस कमरे में डॉक्टर ने आत्महत्या की, उसने उस कमरे में रखी अलमारी पर I Love You लिखा था।

पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। गुरुग्राम के सेक्टर 49 में स्थित ऑर्किड पटेल के फ्लैट नंबर 201 में रहने वाले डॉ। मनुज सोढ़ी एक प्रसिद्ध अस्पताल में आईसीयू विशेषज्ञ के रूप में कार्यरत थे। बताया गया है कि उसने अपने पिता को भी इस समस्या के बारे में बताया था।

इस समस्या को खत्म करने के लिए, डॉक्टर ने आत्मघाती कदम उठाया। बताया गया है कि डॉक्टर ने अपने कमरे में आत्महत्या की है। इससे पहले, उसने कमरे में रखी लकड़ी की अलमारी में अपनी पत्नी के नाम पर एक मार्मिक संदेश भी लिखा था।

आई लव यू और गुडबॉय लिखने के बाद, डॉक्टर ने खुद को जहर के साथ इंजेक्शन लगाया। जब डॉक्टर काफी देर तक अपने कमरे से बाहर नहीं आए तो उनकी बेटी कमरे में पहुंची। पिता का शव देखकर वह चीख पड़ी। इस दौरान घर में मौजूद अन्य लोग भी वहां आ गए।

घटना की सूचना मिलते ही थाने के साथ एएसपी क्राइम प्रीतपाल सिंह भी मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान, पुलिस ने लकड़ी के अलमारी के उस हिस्से को अपने कब्जे में ले लिया, जिस पर डॉक्टर ने आखिरी संदेश लिखा था। वहीं, इस घटना के बाद डॉ। मनुज सोढ़ी के माता-पिता सुधाबुध को खो चुके हैं। इकलौते बेटे की मौत ने उसे पूरी तरह से तोड़ दिया है। पिता ने पुलिस को बताया कि उनकी बहू बेटे को बहुत परेशान करती थी। यही नहीं, उन्होंने बहू के चरित्र पर भी सवाल उठाया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER