बॉलीवुड / अगर 'कुछ कुछ होता है' को अब बनाता तो रणवीर, आलिया व जाह्नवी को लेता: करण जौहर

Zoom News : Aug 18, 2019, 11:46 AM
बॉलीवुड डेस्क. करण जौहर की फिल्म कुछ कुछ होता है को हिंदी सिनेमा की कल्ट फिल्मों में से एक माना जाता है। हाल ही में मेलबर्न में चल रहे इंडियन फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म का प्रदर्शन किया गया। इस मौके पर करण जौहर मौजूद रहे और उन्होंने ऑडियंस इंट्रेक्शन सेशन में भी भाग लिया। इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि अगर वे आज के वक्त में इस फिल्म का रीमेक बनाना चाहें तो किसे किस रोल में कास्ट करेंगे? 

करण ने इस सवाल का तपाक से जवाब देते हुए कहा, मेरी विशलिस्ट में राहुल के रोल में रणवीर सिंह, टीना के रोल के लिए जाह्नवी कपूर और अंजली के रोल में आलिया भट्‌ट का नाम है।

बिना स्क्रिप्ट के पहुंचे थे शाहरुख-काजोल के पास

जब करण से पूछा गया कि उन्होंने इस फिल्म की कास्टिंग कैसे की तो उन्होंने बताया, ‘मैंने शाहरुख और काजोल से वादा किया था कि मेरी पहली फिल्म में वे दोनों होंगे। तो मुझे उनसे मिलना याद था पर मेरे पास स्क्रिप्ट नहीं थी। मेरे मन में सिर्फ एक सीन था जिसे मैंने दोनों को सुनाया। मैंने उनसे कहा कि अगर तुम दोनों को यह एक सीन पसंद आएगा तो ही मैं पूरी फिल्म की कहानी सुनाऊंगा, जो कि एक झूठ था क्योंकि मेरे पास स्क्रिप्ट तो थी ही नहीं।’

सिर्फ ऐश्वर्या ने ही दिया जवाब

इस फिल्म में टीना के रोल के लिए करण ने पहले तबु, उर्मिला और ऐश्वर्या को अप्रोच किया था पर उनमें से सिर्फ ऐश्वर्या ने करण को कॉल बैक किया। हालांकि, टीना का रोल आखिरकार रानी मुखर्जी को मिला जिसे आदित्य चोपड़ा ने करण को रिकमंड किया था। फिल्म की शूटिंग के दौरान रानी मुखर्जी मात्र 19 वर्ष की थीं। करण इसमें उनकी भारी आवाज को डब करना चाहते थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER