Crime / नाबालिग प्रेमिका ने अपने प्रेमी से शादी करने के लिये इनकार किया तो कर दी हत्या, खुद भी लगा ली फांसी

Zoom News : Jan 12, 2021, 05:45 PM
एमपी के सागर जिले के गढ़ाकोटा थाना क्षेत्र में, जब नाबालिग प्रेमिका ने अपने प्रेमी से शादी करने से इनकार कर दिया, तो उसने प्रेमिका पर हमला कर दिया और अपनी जान दे दी। गुस्साए प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को चाकू से घायल कर दिया और खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दरअसल, यह मामला गढ़ाकोटा के सुभाषनगर वार्ड के गांव पलू जैन गुंजोरा से जुड़ा है। जहां रहने वाला एक प्रेमी अपनी नाबालिग प्रेमिका से मिलने गांव गया। जहां प्रेमी पलू ने अपनी प्रेमिका से शादी करने की बात कही, वहीं लड़की ने शादी करने से इनकार कर दिया। गुस्से में, पलु ने अपनी प्रेमिका को कई छुरा घोंप दिया, जिससे उसके पेट और हाथ में चोट आई।

घटना के बाद, पीड़ित को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गढ़ाकोटा लाया गया। उधर, प्रेमी पालू भी गढ़कोटा आया और उसने अपने किराए के घर में फांसी लगा ली।

घायल नाबालिग प्रेमिका का कहना है कि पहले हम शादी की बात करते थे। जब मैंने शादी करने से इनकार कर दिया, तो उसने चाकू से मुझ पर वार किया। चाकू हाथ और पेट में है।

एसडीओपी अनुराग पांडे ने कहा कि दोनों के बीच बातचीत की पुष्टि हुई है। इसमें लड़के ने लड़की को चाकू मार दिया, जो इस समय घायल हालत में अस्पताल में भर्ती है। उधर, लड़के ने फांसी लगा ली है। पीड़ित के घायल होने के बाद बयान लिए जा रहे हैं। जांच के बाद ही स्पष्ट होगा कि हालात क्या थे। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER