MP / दोस्त की बहन से हुआ प्यार तो, भाई ने बुलाया युवक को एकांत इलाके में और, फिर ...

Zoom News : Mar 07, 2021, 05:57 PM
मध्य प्रदेश के इंदौर से एक सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। जहां प्रेम प्रसंग के चलते युवक की गला दबाकर हत्या कर दी गई। इसके बाद शव को खाली प्लॉट पर फेंककर आरोपी फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को एमवाय भेज दिया। पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। इस खुलासे के बाद सभी के होश उड़ गए।

दरअसल, यह पूरा मामला लुसाडिया थाना क्षेत्र के निरंजनपुर का है, जहां पुलिस को खून से लथपथ एक शव मिला। पुलिस का कहना है कि युवक की गला दबाकर हत्या की गई है। मृतक की पहचान किशन निहाना के रूप में हुई है। वो 22 साल का था।

परिवार के सदस्यों का कहना है कि मृतक घर से 2 दिन पहले अपने एक दोस्त अनिल पांचाल के बुलावे पर गया था। जब किशन देर रात तक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने लसूडिय़ा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

परिवार के सदस्यों का कहना है कि जिस दिन से किशन लापता हुआ, उस दिन मृतक का दोस्त अनिल और उसका पूरा परिवार घर पर ताला लगाकर भाग निकले। इसके बाद पुलिस को देर रात एक राहगीर से सूचना मिली कि शव एक खाली प्लॉट में पड़ा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की पहचान की और शव को बरामद कर एमवी अस्पताल भेज दिया।

बताया जा रहा है कि मृतक किशन का अनिल पांचाल की बहन के साथ प्रेम संबंध था। संभवत: प्रेम प्रसंग के कारण ही हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। लड़की के भाई ने एक प्रेमी दोस्त को सुनसान इलाके में बुलाया और उसकी निर्मम हत्या कर दी। पुलिस फिलहाल अनिल और उसके अन्य साथियों की तलाश कर रही है। सीएसपी राकेश गुप्ता का कहना है कि किशन नाम का लड़का मारा गया है। जांच में पाया गया कि उसके दोस्त ने उसे बुलाया और गला काटकर उसकी हत्या कर दी। यह प्रेम प्रसंग का मामला है। हम आरोपियों की तलाश कर रहे हैं। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER