Viral News / एक्स बॉस ने फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भी Accept नहीं की तो, दे दी जान से मारने की धमकी

Zoom News : Jan 02, 2021, 04:08 PM
अमेरिका में रहने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है क्योंकि उस पर अपने पूर्व बॉस को लगातार धमकी देने का आरोप है। 29 वर्षीय सालेब बुर्जक ने भी फेसबुक पर अपने एक्स बॉस को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी और जब यह स्वीकार नहीं किया गया तो उसने दो दिन बाद ही अपने बॉस को मारने की धमकी दी। अमेरिका के नॉर्थ डकोटा में रहने वाले सालेब ने अपने फेसबुक प्रोफाइल पर लिखा है कि वह वायर एनर्जी सर्विस में वायरलाइन ऑपरेटर के रूप में काम करता है। वह अपने बॉस से इतनी नफरत करता है कि उसने अपने पूर्व बॉस केली डंकन को जॉब प्रोफाइल के तहत गाली दी है। इस व्यक्ति ने 24 दिसंबर को अपने पूर्व बॉस को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी।

फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने के दो दिन बाद इस शख्स ने अपने एक्स बॉस को धमकी देते हुए लिखा कि अगर तुमने मेरी फ्रेंड रिक्वेस्ट नहीं मानी तो मैं तुम्हें मार दूंगा। इस धमकी के कुछ दिनों बाद, इस व्यक्ति ने अपने पूर्व बॉस को फिर से मैसेज किया कि अगर मुझे पिकअप ट्रक का इस्तेमाल करना है और आपको ट्रैक करना है, तो यह आपके लिए अच्छा नहीं होगा। इस संदेश में इस व्यक्ति के ट्रक की एक तस्वीर भी मौजूद थी। (फोटो साभार: कालेब बर्सक फेसबुक)

प्रशासन ने दावा किया कि इस व्यक्ति ने अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्मों की मदद से अपने पूर्व मालिक को भी धमकी दी थी। स्नैपचैट पर पोस्ट की गई तस्वीर में यह शख्स ब्लैक कैप और ब्लैक लॉन्ग शर्ट में नजर आ रहा है। उन्होंने यह भी लिखा कि वह अपने एक्स बॉस के घर पर हमला करने वाले हैं और उन्हें शायद एक नए दरवाजे की आवश्यकता होगी।

इस व्यक्ति के पूर्व बॉस के घर को सीसीटीवी कैमरों द्वारा लिए गए फुटेज में देखा जा सकता है। इस वीडियो में इस व्यक्ति को गेट पर लात मारते हुए भी देखा जा सकता है। यह शख्स भी उसी लिबास में था जिसे उसने स्नैपचैट पोस्ट के दौरान पहना था। पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया है और इसका जमानत बांड 25 हजार डॉलर रखा गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER