दुनिया / ये खिलाड़ी हुआ काली पूजा में शामिल तो मिली जान से मारने की धमकी, कहा माफी मागे

Zoom News : Nov 17, 2020, 02:12 PM
बांग्लादेश के क्रिकेटर शाकिब अल हसन को फेसबुक पर जान से मारने की धमकी दी गई, जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर माफी मांगी। शाकिब अल हसन काली पूजा करने के लिए कोलकाता पहुंचे और इस कारण उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई। मोहसिन तालुकर नामक व्यक्ति ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक लाइव वीडियो के दौरान शाकिब को मारने की धमकी दी थी।

मोहसिन तालुकतर ने कहा था कि अगर उन्हें इस खिलाड़ी की जान लेने के लिए ढाका जाना होता तो वह जा सकते थे। फिक्सिंग मामले के कारण शाकिब पर प्रतिबंध लगाया गया था। जिस शख्स ने उसे जान से मारने की धमकी दी, उसने शाकिब अल हसन पर ईशनिंदा का आरोप लगाया

बांग्लादेश के सिलहट शहर के मोहसिन तालुकदार ने कहा था कि शाकिब की हरकत से मुसलमानों का अपमान हुआ है। मोहसिन ने कहा कि अगर उसे शाकिब को मारने के लिए ढाका आना होता, तो वह आता। इसके बाद शाकिब अल-हसन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करके माफी मांगी है।

सोशल मीडिया पर साझा किए गए एक वीडियो में, शाकिब कहते हैं, "एक गर्व मुस्लिम के रूप में, मैं आप सभी से माफी मांगता हूं, अगर मैंने आपकी भावनाओं को आहत किया है।" शाकिब अल हसन ने कहा कि वह पूजा कार्यक्रम का उद्घाटन नहीं कर रहे थे, केवल उस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए। अगर आप पूजा का निमंत्रण कार्ड देखते हैं, तो आपको पता होगा। पश्चिम बंगाल के एक मंत्री श्री फ़रहाद हकीम द्वारा मेरे आगमन से पहले इसका उद्घाटन किया गया था।

शाकिब ने कहा, 'मेरे रहते हुए धर्म पर चर्चा नहीं की गई थी। मेरा मानना ​​है कि इस्लाम शांति का धर्म है। मैं हमेशा इस्लाम के हर रिवाज का पालन करने की कोशिश करता हूं। हां, हम गलतियां करते हैं, लेकिन मैं बेहतर मुस्लिम बनने की कोशिश करता हूं। मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि जब तक हम एकजुट रहेंगे, हम शक्तिशाली रहेंगे। हम मुसलमान हमेशा एकजुट रहेंगे। बता दें कि इससे पहले 12 नवंबर को कोलकाता में कार्यक्रम के दौरान शाकिब ने कहा था कि कोलकाता मेरे घर जैसा है, मैं यहां आने का मौका कभी नहीं गंवाना चाहता। हम सभी को प्रार्थना करनी चाहिए कि दोनों पक्षों के लोगों के बीच संबंध हमेशा के लिए मजबूत हों।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER