Crime / अगर तुम नहीं मिली तो ब्लेड से गर्दन काटकर आत्महत्या कर लूंगा, फिर दिया धोखा, हुआ गहने-कैश लूटकर फरार

Zoom News : Jan 11, 2021, 05:21 PM
Kolkata: फेसबुक पर दोस्ती की, लड़की से शादी की और फिर अपने शातिर धोखेबाज पति को धोखा दिया। जी हां, यह कोलकाता की एक महिला की कहानी है, जो परेशान होकर एक साल बाद अपने धोखा देने वाले पति के घर पहुंची, जमकर हंगामा मचाया और यूपी की फतेहपुर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई। महिला का कहना है कि शादी से पहले वह आत्महत्या की धमकी देती थी। वह कहता था कि अगर तुम शादी के लिए सहमत नहीं हो, तो मैं ब्लेड से गर्दन काटकर आत्महत्या कर लूंगा। लेकिन अब वह धोखा देकर फरार हो गया है।

महिला की मांग है कि ऐसे शातिर लोगों को सलाखों के पीछे भेजा जाए। वह कहती है कि शादी के बाद उसका पति घर में रखे सारे गहनों के साथ नकदी लूटकर भाग गया। साथ ही पुलिस ने आश्वासन दिया है कि उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। महिला ने अपने पति की तलाश के लिए कोलकाता पुलिस के साथ जिले की पुलिस से संपर्क किया है।

इसके बाद महिला पुलिस के साथ पति अभिषेक आर्य के घर पहुंची। घर में ताला लगा देख महिला ने जमकर हंगामा किया। पीड़ित दीपाली (बदला हुआ नाम) का कहना है कि अभिषेक आर्य ने फेसबुक पर दोस्ती की। परिचित होने के बाद, परिवार के रिश्तेदार दूर से बाहर आए। कुछ दिनों बाद अभिषेक शादी के लिए दबाव बनाने लगा। महिला का कहना है कि अभिषेक ने उसके गले में ब्लेड डालकर आत्महत्या करने की धमकी भी दी थी। उसने कहा कि अगर तुम नहीं मिले तो मैं गर्दन काट दूंगा। फिर भी, दीपाली ने इस पर ध्यान नहीं दिया लेकिन अभिषेक दिल्ली से सीधी उड़ान से कोलकाता चले गए।

कोलकाता पहुंचने के बाद, अभिषेक ने दीपाली को शादी के लिए राजी करने के लिए मना लिया। उसके बाद दोनों ने कोर्ट में शादी कर ली और दोनों होटल में ही रहे। महिला का कहना है कि अभिषेक के पिता राजू आर्य बैंक ऑफ बड़ौदा में काम करते हैं। यहां आने पर वे भी गायब हैं। इतना ही नहीं, शातिर ने अपने घर के लॉकर में रखे 3 लाख के जेवर समेत 1 लाख की नकदी लेकर भाग गया है।

वहीं, पीड़िता की मां की मांग है कि ऐसे लोगों को सजा मिलनी चाहिए ताकि वे दूसरी लड़की का जीवन बर्बाद न करें। वहीं, एसपी सतपाल अंतिल ने बताया कि एक पीड़ित कोलकाता पुलिस के साथ आई थी, जिसकी मदद के लिए कोतवाली पुलिस और डीएसपी सिटी को लगाया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर कोलकाता पुलिस को सौंप दिया जाएगा।

उन्होंने शिकायत की है कि फतेहपुर के एक लड़के ने दोस्ती की और फिर फेसबुक के जरिए शादी कर ली। कुछ समय बाद, लड़का पैसे और गहने लेकर भाग गया। कोलकाता में इस संबंध में एक मुकदमा लिखा गया है। इस मामले में, पुलिस स्टेशन कोतवाली और सीओ सिटी को इस मामले में विधिवत मदद करने के लिए निर्देशित किया गया था ताकि इस मामले की उचित जांच की जा सके।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER