Note Exchange / अगर आपके पास है इस सीरीज का नोट तो आप बन सकते हैं लखपति, जानें कैसे

Zoom News : Jul 04, 2021, 01:12 PM
नई दिल्ली: अगर आप भी कम समय में अमीर बनना चाहते हैं तो आज हम आपको ऐसा शॉर्टकट बता रहे हैं। जिसका इस्तेमाल कर आप बहुत कम समय में सफलता की मंजिल पा सकते हैं। 

मिनटों में आप बन सकते हैं लखपति

अगर आपके पास '786' नंबर का कोई भी पुराना करंसी नोट है तो आप मिनटों में लखपति बन सकते हैं।  मुस्लिमों में '786' नंबर की बहुत मान्यता है। वे इस नंबर वाले नोटों को हासिल करने के लिए कोई भी अमाउंट देने को तैयार रहते हैं। 

आप कमा सकते हैं 3 लाख रुपये

सहयोगी वेबसाइट DNA की रिपोर्ट के मुताबिक, हम सबके पास रोजाना 1 से लेकर 2000 रुपये तक के नोट आते-जाते रहते हैं। हम उन नोटों की सीरिज को ध्यान से चेक करें। अगर वह सीरीज '786' नंबर से शुरू हो रही है तो समझ जाइये कि आपकी किस्मत खुल गई। आप उस नोट को एक्सचेंज करके 3 लाख रुपये तक कमा सकते हैं। आप इस सीरीज के जितने ज्यादा नोट देंगे, आपकी कमाई उतनी ही बढ़ जाएगी। 

'786' नंबर के नोट को करें एक्सचेंज-3

अगर आपको भी '786' नंबर का कोई नोट मिल जाता है तो उसे एक्सचेंज करने में देर न करें। उस नोट को तुरंत eBay वेबसाइट पर डालें। वहां पर आपको उस पुराने लकी नोट की वेल्यू पता चल जाएगी। इसके बाद आप इसी वेबसाइट पर बायर्स से ऑनलाइन बातचीत करके उस लकी नोट को अच्छी कीमत पर बेच सकते हैं।

जानें नोट एक्सचेंज करने का तरीका

अगर आपके पास भी '786' सीरीज का नोट है तो सबसे पहले www.ebay.com पर क्लिक कीजिए। उसके बाद होम पेज पर बतौर विक्रेता अपने आपको रजिस्टर्ड करें। इसके बाद अपने पास मौजूद नोट की साफ और पूरी तस्वीर खींचकर वेबसाइट पर अपलोड करें। जो लोग पुराने और एंटीक नोट लेने में दिलचस्पी रखते हैं। वे वेबसाइट पर आपसे संपर्क करें। इसके बाद आप अच्छी कीमत मिलने पर उस दुर्लभ नोट को बेच सकते हैं।

नोट का कर सकते हैं मोलभाव

eBay वेबसाइट लोगों को पुराने और यूनीक नोटों को ऑनलाइन एक्सचेंज कर लाखों रुपये कमाने का मौका देती है। यहां पर विक्रेता अपने नोट की डिटेल डालकर सीधे बायर से मोलभाव कर सकता है। बायर्स ऐसे दुर्लभ और एंटीक नोट हासिल करने के लिए अच्छी कीमत देने को तैयार रहते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER