क्रिकेट / सिंगल हूं, फिलहाल रिलेशनशिप में आने का कोई इरादा नहीं है: शुबमन गिल

Zoom News : May 29, 2021, 04:01 PM
क्रिकेट: शुबमन गिल (Shubman Gill) भारत के हैंडसम क्रिकेटर में से एक हैं. यही कारण है कि मैदान पर गिल जब भी बेहतरीन परफॉर्मेंस करते हैं तो सोशल मीडिया पर तुरंत ट्रेंड करने लगते हैं. काफी कम समय में गिल ने अपनी पहचान भारतीय क्रिकेट में बना ली है. लड़कियां भी गिल की फैन्स हो गई है. यही कारण है कि फैन्स उनके रिलेशनशिप को लेकर तरह-तरह की बातें सोशल मीडिया पर करते रहते हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ सवाल जवाब सेशन में गिल ने अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया है. दरअसल एक शख्स ने सोशल मीडिया पर गिल से सवाल किया जिसका क्रिकेटर ने जवाब भी दिया.

शख्स ने गिल से पूछा, क्या आप सिंगल हैं, इसपर क्रिकेटर ने जबाव देते हुए लिखा, 'हां वह सिंगल है. निकट भविष्‍ट में भी इसकी कोई योजना नहीं है'. सोशल मीडिया पर गिल का यह जवाब काफी वायरल हो रहा है. इसके अलावा एक शख्स ने युजदवेंद्र चहल और डेविड वॉर्नर के द्वारा बनाए गए टिक टॉक वीडियो पर भी सवाल किया, जिसपर गिल ने मजेदार तरीके से रिएक्ट किया. 

शख्स ने गिल से पूछा, 'वॉर्नर के द्वारा बनाए जा रहे मीम्स या फिर चहल के टिक टॉक वीडियो में से आप किसे ज्यादा पसंद करते हैं.' इसपर गिल ने जवाब देते हुए लिखा कि. यह भी एक कारण है जिसके चलते टीकटॉक वीडियो को भारत में बैन कर दिया गया है.' गिल ने यह जवाब देकर हंसी की इमोजी भी शेयर की.

बता दें कि शुबमन गिल को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC FInal) के लिए चुनी गई भारतीय टीम में जगह दी गई है. भारत को 18 जून से टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलना है. गिल के लिए यह मैच काफी अहम साबित होने वाला है. गिल को रोहित शर्मा के साथ टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में बतौर ओपनर मौका मिल सकता है.

भारत की टीम 18 से 22 जून तक टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल साउथैम्पटन में खेलेगी. इसके लिए आईसीसी ने प्लेइंग कंडिशन का भी ऐलान कर दिया है. टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए आईसीसी ने एक रिजर्व डे भी रखा है. फैन्स इस ऐतिहासिक मैच का बसर्बी से इंतजार कर रहे हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER