विश्व / फिर उड़ा इमरान खान सरकार का मजाक, इमरान की कुर्सी पर बैठी टिकटॉक गर्ल, वीडियो वायरल

AMAR UJALA : Oct 25, 2019, 04:06 PM
इस्लामाबाद | पाकिस्तान की मशहूर टिकटॉक सितारा गर्ल हरीम शाह एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। इस बार वह इस वजह से ज्यादा चर्चा में हैं क्योंकि उन्होंने अपना वीडियो पाकिस्तान विदेश मंत्रालय के कांफ्रेंस रूम में इमरान खान की कुर्सी पर शूट किया है। हरीम का यह वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसे साझा करके लोग पाकिस्तान की इमरान खान सरकार का मजाक उड़ा रहे हैं।

टिकटॉक गर्ल उच्च सुरक्षा वाले पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय में मस्ती करती घूम रही हैं। वह थोड़ी देर बाद बैठ जाती हैं जहां पाकिस्तान के प्रधानमंत्री आधिकारिक रूप से बैठते हैं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में पंजाबी और हिंदी गानों की धुन सुनाई दे रही है। हरीम ने कहा, ‘मैं नैशनल असेंबली भी गई थी। वहां मैंने अपना पास लिया और सही तरीके से ही वहां दाखिल हुई। मुझे वहां किसी सुरक्षा कर्मचारी ने नहीं रोका, मुझे कोई रुकावट नहीं मिली, किसी ने मेरी मदद नहीं की और मैं खुद ही वहां गई थी।’ हरीम के वीडियो पर लोग नाराजगी ही नहीं जता रहे हैं बल्कि इमरान खान की सरकार का मजाक भी उड़ा रहे हैं। 

जैसे ही सोशल मीडिया पर इस विडियो के वायरल होने के बाद इसकी आलोचना होने लगी तो अधिकारियों ने इस मामले पर जांच शुरू करने की बात कही है। हरीम शाह ने कहा कि उसने बाकायदा पास लिया था और यदि वह गलत थी तो उसे सुरक्षा कर्मचारी रोकते, लेकिन ऐसा भी नहीं हुआ। उसने कहा कि मैंने कुछ भी ऐसा काम नहीं किया जिससे नियमों की अव्हेलना होती हो।

हालांकि लोकल मीडिया को हरीम शाह ने बताया कि वह इजाजत लेने के बाद ही ऑफिस में दाखिल हुई थीं। लेकिन लोगों में इस बात को लेकर नाराजगी है कि पीएम की जगह कोई मॉडल किस आधार पर उनकी कुर्सी पर बैठ गई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER