Pakistan / PAK के सूबे के CM ने दिया बड़ा बयान- 'PM के लायक नहीं इमरान खान'

Zoom News : Nov 01, 2021, 09:43 PM
इस्लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अपने देश में चौतरफा घिर गए हैं. विपक्षी नेता लगातार उन पर सियासी हमले करते रहते हैं और दूसरी ओर सेना के दबाव के बीच उनकी कुर्सी पर तलवार लटक रही है. अब सिंध के मुख्यमंत्री मुराद अली शाह ने इमरान खान को प्रधानमंत्री पद के लिए नाकाबिल बता दिया है.

पीसीबी में ठीक काम करते इमरान

पाकिस्तान के सिंध के मुख्यमंत्री का मानना है कि प्रधानमंत्री इमरान खान देश के प्रमुख के रूप में काम करने के बजाय पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) में बेहतर काम करते. जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक इस्लामाबाद में मीडिया से बात करते हुए सिंध के सीएम मुराद अली ने इमरान सरकार पर जमकर निशाना साधा.

मुराद अली शाह ने कहा कि पाकिस्तान में सभी जानते हैं कि पीटीआई ने चुनाव कैसे जीता है उन्होंने आत्मविश्वास से कहा कि अब पीटीआई के लोग चुनाव में अपनी गारंटी खो देंगे क्योंकि अब माहौल बदल चुका है. बैन संगठन तहरीक-ए-लब्बैक पाकिस्तान (TLP) के विरोध के बाद पीटीआई सरकार ने देश में अराजकता को कैसे संभाला, इस पर बोलते हुए सीएम ने कहा कि टीएलपी के मुद्दे पर सरकार की नाकामी की वजह से कीमती जानें चली गईं.

वर्ल्ड कप में हो पाकिस्तान की जीत

सीएम शाह ने कहा, पीटीआई सरकार ऐसे काम करती है जिसे वह ना थूक सकते और ना ही पचा सकते. उन्होंने सभी स्टेक होल्डर्स से बैठकर देश के हित में सोचने का आह्वान किया. 

मौजूदा टी20 विश्व कप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम की जीत की उम्मीद जताते हुए सीएम ने कहा कि उन्होंने सुना है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि पाकिस्तान टीम उनकी वजह (इमरान खान) से अच्छा खेल रही है. उन्होंने कहा, "मैंने पहले भी कहा था कि पीएम इमरान खान के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में काम करना बेहतर है."

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER