Viral Video / VVIP सुरक्षा में घूम रहा है इमरान खान का कुत्ता, वीडियो वायरल हुआ तो मचा बवाल

Zoom News : Jan 29, 2021, 08:02 AM
इस्लामाबाद: बदहाल पाकिस्तान (पाकिस्तान) में जनता की जरूरतों को पूरा करने के लिए पैसा नहीं हो सकता है, लेकिन प्रधान मंत्री इमरान खान के करीबी सिंध के गवर्नर (राज्यपाल) का कुत्ता एक सरकारी कार में सैर कर रहा है। सरकारी धन के दुरुपयोग का खुलासा खुद सिंध प्रांत के सूचना और प्रसारण मंत्री ने किया है। उन्होंने पूरी घटना का वीडियो शूट किया है, जिसमें कुत्ता सरकारी गाड़ी में घूमता दिखाई दे रहा है। इस वीडियो के उजागर होने के बाद सिंध सरकार एक बार फिर विरोधियों के निशाने पर आ गई है।

सिंध में इस पार्टी की सरकार

पाकिस्तान पीपल्स पार्टी (PPP) पाकिस्तान के सिंध प्रांत (पाकिस्तान) में सरकार है और इसके गवर्नर को प्रधानमंत्री इमरान खान का करीबी बताया जाता है। जब पीपीपी मंत्री तैमूर तालपुर ने कुत्ते को कराची में सिंध गवर्नर हाउस के स्वामित्व वाले आधिकारिक वाहन में घूमते देखा, तो उन्होंने इसे वीडियो में कैद कर लिया। इसके बाद, उन्होंने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट किया, जिसके बाद लोग राज्यपाल को निशाना बना रहे हैं।

सरकारी खजाने का दुरुपयोग समझाया

स्थानीय मीडिया से बात करते हुए, तैमूर ने कहा कि मैं एक कुत्ता प्रेमी भी हूं, लेकिन सरकारी गाड़ी से कभी कोई कुत्ता नहीं ले गया। उन्होंने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि देश के लोगों के पास खाने के लिए पर्याप्त भोजन नहीं है और यहां एक कुत्ता पुलिस के एस्कॉर्ट के साथ आधिकारिक वाहन में घूम रहा है। मंत्री ने आगे कहा कि ऐसे मामलों की आलोचना करने की आवश्यकता है, क्योंकि यह सरकारी खजाने का दुरुपयोग है।

'बिलावल ने कभी ऐसा नहीं किया'

तैमूर तालपुर ने कहा कि पीपीपी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी के पास भी कुत्ते हैं, लेकिन कभी भी उन्हें पुलिस एस्कॉर्ट के साथ सवारी पर नहीं ले जाया गया। वहीं, सिंध के पूर्व गवर्नर और पाकिस्तान मुस्लिम लीग-एन के प्रवक्ता मुहम्मद जुबैर ने भी इस घटना की निंदा की है। उन्होंने कहा कि गवर्नर के कुत्ते को भी पूरा प्रोटोकॉल दिया जा रहा है, इस पार्टी ने सभी हदें पार कर दी हैं। आपको बता दें कि पाकिस्तान इन दिनों आर्थिक संकट से जूझ रहा है। मुद्रास्फीति यहां नए रिकॉर्ड स्थापित कर रही है। इसके बावजूद सरकार फालतू में व्यस्त है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER