बॉलीवुड / इशारों-इशारों में जाह्नवी-खुशी ने बताया, दोनों बहनों में पहले कौन करेगा शादी

AajTak : Apr 14, 2020, 06:11 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर जहां एक तरफ इंडस्ट्री में धीरे-धीरे पांव जमा रही हैं वहीं दूसरी तरफ उनकी छोटी बहन खुशी कपूर के भी डेब्यू को लेकर तरह-तरह की बातें सुनने में आती रहती हैं। देश भर में चल रहे लॉकडाउन की वजह से दोनों ही बहने घर में कैद हैं और सोशल मीडिया के जरिए प्रशंसकों से रूबरू हो रही हैं। खासतौर पर जाह्नवी कपूर तो आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं। अब दोनों बहनों ने इस बात से राज खोल दिया है कि दोनों में पहले कौन शादी करेगा।

एक्ट्रेस श्रीदेवी की दोनों बेटियों ने खुलासा कर दिया है कि दोनों में से कौन पहले शादी करेगा। इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातों पर जवाब देती नजर आ रही हैं।

वीडियो के मुताबिक सबसे ज्यादा शॉपिंग में रुपये जाह्नवी खर्च करती हैं। इसके बाद शादी और बच्चे को लेकर सवाल पूछा जता है। दोनों में ही जाह्नवी कपूर अपनी छोटी बहन खुशी कपूर की तरफ इशारा कर रही होती हैं। यही नहीं ताज्जुब की बात तो ये है कि खुद खुशी कपूर भी बड़े उत्साह के साथ अपनी ओर ही इशारा करती नजर आती हैं। इसके बाद पूछा जाता है कि जाह्नवी और खुशी में कौन सबसे ज्यादा स्टाइलिश है। इस जवाब में भी जाह्नवी अपनी छोटी बहन खुशी की तरफ ही इशारा करती हैं।

वीडियोज में दिखती है दोनों बहनों की क्यूट बॉन्डिंग

दोनों ही बहने इस लॉकडाउन फेस में एक दूसरे को कंपनी दे रही हैं। कुछ समय पहले ही एक वीडियो सामने आया था जिसमें खुशी कपूर जाह्नवी के बालों को स्टाइलिश शेप देती नजर आ रही थीं वहीं जाह्नवी कपूर मजे से आइसक्रीम खाती नजर आ रही थीं। ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER