Crime / गुजरात में महिलाओं की कब्र खोदकर लाश से बाल चुराते और फिर.... पुलिस ने किया..

Zoom News : Nov 11, 2020, 03:48 PM
गुजरात के भरूच जिले में एक आश्चर्यजनक मामला सामने आया है। लोगों ने यहां दो नाबालिगों सहित तीन लड़कों को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि ये लड़के कब्र खोदते थे जिसमें महिलाओं के शवों को दफनाया जाता था। कब्र खोदने के बाद, बच्चे लाश से बाल चुराते थे। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।  भरूच जिले में, लोगों ने दो नाबालिगों सहित तीन लड़कों को पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस ने कहा कि आरोपियों के निशाने पर ऐसी कब्रें थीं जिनमें महिलाएं दफन थीं। आरोपी इन कांसियों पर नजर रखता था।

किसी भी महिला के शरीर को दफनाने के बाद, उसने तब तक इंतजार किया जब तक लाश के बाल त्वचा से अलग नहीं हो गए। इसके बाद ये लोग रात में कब्र की खुदाई करते थे कब्र खोदने के बाद, बाल या तो लाश के सिर से उखाड़ दिए गए थे, या उसे काट दिया गया था। इन लड़कों को लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि हाल ही में उन्होंने इखर गांव के कब्रिस्तान में एक कब्र को नुकसान पहुंचाया।

यह बताया गया है कि बालों की चोरी आरोपी द्वारा की जाती है, क्योंकि चोरी किए गए बाल बहुत महंगे बिकते हैं। वह एक महिला के सिर से 80 से 125 ग्राम बाल प्राप्त करते थे। बाजार में इन बालों की काफी मांग है। सच कहूं तो ये बाल 6 से 7 हजार रुपये प्रति किलो के हिसाब से बिकते हैं। इन बालों का उपयोग विग बनाने के लिए किया जाता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER