राजस्थान / झालावाड़ में अस्पताल की चौथी मंजिल से नीचे गिरा मरीज, मौके पर ही हुई मौत

AajTak : Feb 08, 2020, 03:04 PM
झालावाड़। जिला मुख्यालय स्थित एसआरजी अस्पताल (SRG Hospital) में शनिवार को डॉक्टर को दिखाने के लिए आए एक मरीज की अस्पताल की चौथी मंजिल (Fourth floor) से नीचे गिरने से मौके पर ही दर्दनाक मौत (Painful death) हो गई। बताया जा रहा है कि मरीज हार्ट पेशेंट (Heart patient) था और दिल का दौरा (Heart attack) पड़ने के कारण वह नीचे गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है।

नीचे गिरते ही मौके पर मौत हो गई

जानकारी के अनुसार मृतक रईस खान कोटा जिले के सुकेत कस्बे का रहने वाला था। वह वर्तमान में मध्यप्रदेश के शामगढ़ में रहता था। वह अपने परिजनों के साथ शनिवार को सुबह झालावाड़ के जिला अस्पताल में डॉक्टर को दिखाने के लिए आया था। इस दौरान रईस खान अपने रिश्तेदार से मिलने अस्पताल की चौथी मंजिल पर गया था। चौथी मंजिल चढ़ते समय रेलिंग के समीप ही उसे दिल का दौरा पड़ा, जिससे वह सीधा नीचे आ गिरा। नीचे गिरते ही रईस खान की मौके पर ही मौत हो गई। इससे अस्पताल में अफरातफरी मच गई।

मृतक की पत्नी ने स्पष्ट की स्थिति

परिजन तत्काल उसे उठाकर इमरजेंसी में ले गए। वहां डॉक्टर्स ने रईस खान को मृत घोषित कर दिया। हादसे होने के बाद एक बारगी लोग इसे आत्महत्या का केस मान बैठे। लेकिन बाद में मृतक रईस खान की पत्नी ने एसआरजी अस्पताल की पुलिस चौकी में दी रिपोर्ट में बताया कि दिल का दौरा पड़ने से उसके पति की मौत हो गई। अपनी रिपोर्ट में मृतक की पत्नी ने बताया है कि उनकी रिश्तेदार एसआरजी अस्पताल में काम करती है। रईस खान उससे मिलने के लिए ही चौथी मंजिल पर जा रहे थे। इसी दौरान अचानक यह हादसा हो गया। पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर उसकी जांच कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER