Bihar Assembly elections 2020 / चुनावी जनसभा में राजनाथ सिह ने कहा- कोई भीड़ गाली दे, जूता फेंके, हमारे विरोधी पर भी ही कोई ऐसा करे, हमे नहीं पसंद

Zoom News : Nov 01, 2020, 08:55 AM
Delhi: केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बिहार के सारण में जनसभा को संबोधित किया। जहां उन्होंने बानीपुर विधानसभा क्षेत्र में वीआईपी उम्मीदवार वीरेंद्र ओझा के पक्ष में लोगों से अपील की। इस दौरान उन्होंने कहा कि हम देश को एक स्वस्थ और स्वच्छ राजनीति देंगे। भीड़ में कोई किसी को गाली देता है, भीड़ में कोई किसी पर जूता फेंकता है, भले ही कोई हमारे विरोधी के खिलाफ ऐसा करता हो, हमे नहीं पसंद।

बैठक में, राजनाथ सिंह ने विपक्षी दलों पर हमला किया और राजद और कांग्रेस की खिंचाई की। उन्होंने नीतीश की तारीफ करते हुए कहा कि भारत में कोई भी व्यक्ति यह नहीं कह सकता कि 15 साल तक मुख्यमंत्री रहने के बावजूद नीतीश कुमार के हाथ पर भ्रष्टाचार का दाग है। क्या उन्हें इसके लिए वोट नहीं देना चाहिए? नीतीश कुमार ने नहीं खाया। नीतीश कुमार ने पीएम मोदी की मदद से गरीबों के घर में मुफ्त में राशन पहुंचाया है।

राहुल गांधी और कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि मैं पुलवामा हमले के दौरान गृह मंत्री था। मैं अपने कंधे पर उन शहीदों के शव लाया। उस समय विपक्ष द्वारा प्रधानमंत्री पर सवाल उठाए जा रहे थे।

राजनाथ ने कहा कि अब पाकिस्तान की संसद में उनके मंत्री ने कहा कि यह हमला पाकिस्तान ने आतंकवादियों की मदद से किया था। मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि आपने उस समय जो कहा वह सही था या गलत, आप चुप क्यों बैठे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER