Bigg Boss 14 / टास्क में राहुल वैद्य ने रुबीना को दिया मिस कंफ्यूज का टैग, सीनियर्स ने पवित्रा पुनिया को बनाया मिस स्टाइल आइकन

Zoom News : Oct 17, 2020, 09:18 AM
बिग बॉस के घर में हर दिन एक नया टास्क होता है। बिग बॉस 14 में, प्रतियोगी अपने हर कार्य को पूरा कर रहे हैं। शुक्रवार के एपिसोड में निजी सामान मिलने से काफी हंगामा हुआ। निक्की तम्बोली और जैस्मीन भसीन के बीच बहुत झगड़ा हुआ था। इसके कारण सीनियर्स भी आपस में भिड़ गए। खैर, माहौल आखिरकार शांत हो गया। इसके बाद बिग बॉस ने भी एक एंटरटेनमेंट टास्क दिया।

क्या था टास्क?

इस टास्क में, फ्रेश मेल कंटेस्टेंट्स को महिला कंटेस्टेंट्स को एक टैग देना था। ये टैग बिग बॉस द्वारा प्रच्छन्न थे। मेल प्रतियोगियों को एक लड़की को वह टैग देना होता है जो उनके अनुसार उस लड़की को सूट करता है। तब उस लड़की को उस टैग के अनुसार तैयार किया जाना था। तैयार होने के बाद, उन्हें रैंप पर चलना था। और यह बताना था कि वह उस टैग से सहमत था या नहीं। निशांत और अभिनव को लड़कियों को तैयार होने में मदद करनी थी।

रुबीना को मिला मिस कंफ्यूज का टैग

जान कुमार ने मिस ड्रामा क्वीन का टैग निक्की तम्बोली को दिया, एजाज़ खान ने पवित्रा को मिस परफेक्ट प्लेयर का टैग दिया, शहज़ाद ने मिस नौटंकी का टैग जैस्मीन को दिया। वहीं, राहुल वैद्य ने रुबीना को मिस कंफ्यूज का टैग दिया। बाकी प्रतियोगी उनके टैग से सहमत दिखाई दिए, हालांकि रुबीना को उनके टैग से यकीन नहीं था। सभी ने इस पर बात भी की। सभी प्रतियोगियों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन दिया। अंत में, तीन सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान ने शैली को देखकर, पवित्रा पुनिया को मिस स्टाइल आइकन बना दिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER