मंनोरजन / वीडियो में फैन बोला- बिग बॉस में ज्यादा अच्छी लगी थीं, शहनाज गिल ने दिया जबाव- कहा सिर्फ पतली लड़कियों को इंडस्‍ट्री में...

Zoom News : Jun 30, 2021, 07:39 AM
Delhi: टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट शहनाज गिल किसी परिचय की मोहजात नहीं। इनका ट्रांसफॉर्मेशन काफी चर्चा में रहा है। चंडीगढ़ में जन्मीं एक्ट्रेस शहनाज गिल आजकल टीवी इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं। लाखों दिलों पर राज करती हैं। इनके सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर 7।7 मिलियन फॉलोअर्स हैं। अब एक्ट्रेस यूट्यूब पर भी एक्टिव हो चुकी हैं। इन्होंने हाल ही में अपना पहला वीडियो पोस्ट किया है, जिस पर फैन्स जमकर कॉमेंट कर रहे हैं। 

शहनाज गिल का वीडियो देख एक के बाद एक फैन कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, "शहनाज मैम, आप बिग बॉस के दौरान ज्यादा अच्छी लगती थीं।" शहनाज ने जैसे ही इस यूजर का कॉमेंट देखा, उन्होंने रिप्लाई करते हुए लिखा, "उसके लिए खाना ज्यादा खाना पड़ेगा। काम नहीं मिलता इंडस्ट्री में, यहां पतली लड़कियां चलती हैं।" कुछ महीनों पहले शहनाज गिल ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन से सभी को चौंका दिया था। कोविड-19 लॉकडाउन में एक्ट्रेस ने 12 किलो वजन कम किया था। फैन्स इनके वजन कम करने को लेकर काफी चर्चा करने लगे थे। 

शहनाज गिल ने ऑरेंज क्रॉप टॉप और ब्लू जीन्स पहनकर फोटोशूट कराया था, जिसपर यूजर्स ने कॉमेंट करके पूछा था कि मैम, आप कैसे इतनी पतली हो गईं? हमें भी इसका सीक्रेट बता दीजिए। एक और यूजर ने लिखा था कि आज मैं सो नहीं पाऊंगा। खुद को देखो। मैंने आजतक अपनी जिंदगी में ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन नहीं देखा है। आप एकदम हॉलीवुड मॉडल की तरह नजर आ रही हैं। 

पर्सनल फ्रंट की बात करें तो शहनाज गिल का नाम एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला संग जुड़ता आया है। रियलिटी शो में भी दोनों की दोस्ती और मजबूत बॉन्डिंग ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। शहनाज ने शो में ही नहीं बल्कि बाहर आने के बाद भी सिद्धार्थ के प्रति अपनी फीलिंग्स बयां की थीं।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER