IND vs AUS / डेविड वॉर्नर ने कहा- इंटरनेशनल क्रिकेट में मेरे कुछ ही दिन बाकी, जानिए ऐसा क्यों कहा?

Zoom News : Nov 23, 2020, 04:09 PM
IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के आक्रामक सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने सोमवार को कहा कि इंटरनैशनल क्रिकेट में उनके 'गिने-चुने' दिन बचे हैं और वह अपनी आक्रामकता पर कंट्रोल रखने का रवैया बरकरार रखेंगे। वॉर्नर ने कहा कि वह अनुशासित बल्लेबाजी पर ध्यान देंगे। इस आक्रामक सलामी बल्लेबाज ने 27 नवंबर से भारत के खिलाफ शुरू हो रही सीमित ओवरों की सीरीज से पहले कहा कि हाल में ही मैं 34 साल के हुए हैं तो मैं समझदारी भरा क्रिकेट खेलूंगा।

उन्होंने कहा, 'मैं हाल में 34 साल का हुआ हूं इसलिए 30 साल की उम्र की तुलना में मेरे दिन गिने-चुने बचे हैं। बेशक इससे जोखिम जुड़ा है, लेकिन साथ ही समझदारी भरा क्रिकेट भी।' मैदान पर कई बार भिड़ंत का हिस्सा रहे वॉर्नर ने कहा कि अगर भारतीय खिलाड़ी उनके साथ छींटाकशी करने की कोशिश करेंगे तो वह इसकी अनदेखी करने की कोशिश करेंगे। वॉर्नर ने कहा कि वह अब लिमिटेड जोखिम उठाते हैं और उनका ध्यान अच्छे स्ट्राइक रेट के साथ खेलने पर होता है।

उन्होंने कहा, 'अगर 50 ओवर की बात करें तो मेरा ध्यान अच्छी शुरुआत और बीच के ओवर में सीमित जोखिम उठाने पर है। मुझे यह सुनिश्चित करना है कि मैं अधिक से अधिक समय बल्लेबाजी करूं और साथ ही मेरा स्ट्राइक रेट भी अच्छा रहे। मुझे लगता है कि पिछला साल शायद टेस्ट क्रिकेट में भी मेरा सबसे अनुशासित साल रहा।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER