IND vs AUS / तीसरे टेस्ट मैच की तैयारी के लिए टीम इंडिया ने शुरू की तैयारी, रोहित शर्मा आए नजर, देखे PHOTOS

Zoom News : Dec 31, 2020, 08:10 PM
IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया (Australia) में 14 दिनों का क्वारंटीन (Quarantine) पूरा करने के बाद टीम इंडिया (Team India) के स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड की देख-रेख में मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में पहली बार प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 मैचों की टेस्ट सीरीज में 7 जनवरी से शुरू हो रहे सिडनी टेस्ट में इस सलामी बल्लेबाज के खेलने की उम्मीद है।

बीसीसीआई (BCCI) ने 2 तस्वीरों के साथ इस बल्लेबाज की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘इंजन स्टार्ट हो रहा है और जो होने वाला है उसकी ये छोटी सी झलक है।’ रोहित प्रैक्टिस कर रहे थे तो वहीं भारतीय दल के बाकी खिलाड़ियों ने सीरीज के दूसरे टेस्ट में जीत के बाद 2 दिनों का आराम करना बेहतर समझा।

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आईपीएल 2020 (IPL 2020) के दौरान चोटिल हो गए थे। उनकी जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। इसी वजह से वो इस दौरे पर सीमित ओवरों की सीरीज और पहले 2 टेस्ट मैचों में नहीं खेल पाए। बीसीसीआई द्वारा जारी फोटो में 33 साल के ये खिलाड़ी कैच प्रैक्टिस करते हुए दिख रहे हैं इस दौरान थ्रोडाउन विशेषज्ञ राघवेन्द्र और दयानंद गरानी के साथ श्रीलंका के नुवान सेनेवेरत्ने रोहित की मदद के लिए वहां मौजूद थे। 

भारतीय कोच रवि शास्त्री ने दूसरे मैच के समाप्त होने के बाद कहा था कि रोहित को तीसरे टेस्ट मैच के लिए टीम में शामिल करने से पहले उनकी फिटनेस पर गौर किया जाएगा। बीसीसीआई ने 11 दिसंबर को घोषणा की थी कि इस सलामी बल्लेबाज ने बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है जिससे उनका 4 टेस्ट मैचों की सीरीज में खेलने का रास्ता साफ हुआ था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER