IND vs NZ / टीम इंडिया की कश्ती मझधार में, दूसरे मैच में इस खिलाड़ी को मिल सकती है जगह, जानें DREAM 11

Zoom News : Feb 28, 2020, 12:29 PM
India Vs New Zealand 2nd Test Match: इंडिया न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिर मैच 29 फरवरी शनिवार को क्राइस्टचर्च मे खेला जाएगा। दो टेस्ट की सीरीज के पहले मैच में न्यूजीलैंड भारत को 10 विकेट से हरा दिया था। न्यूजीलैंड सीरीज में 1-0 की बढ़त से आगे है। बेसिन रिजर्व स्टेडियम में खेले गए मैच में टॉस हारकर बल्लेबाजी करते हुए भारत ने पहली पारी में 165 और दूसरी पारी में 191 रन बनाए थे। इसके जवाब में न्यूजीलैंड ने 348 और फिर 9 रन बनाकर मैच जीत लिया। 

कोहली-बुमराह की खामोशी 

न्यूजीलैंड दौरे पर कोहली और बुमराह तरह फ्लॉप रहे है। पहले मैच में जसप्रीत बुमराह(Jasprit Bumrah) को एक भी विकेट नहीं मिला वही विराट कोहली (Virat Kohli) कोहली पहली पारी में 2 व दूसरी पारी में मात्र 19 रन ही बना पाए। 

पृथ्वी शॉ के पैर में आई सूजन 

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) के पैर में सूजन आ गई है जिसकी वजह जानने के लिए वह अब गुरुवार को बल्ड चैकअप कराएंगे। शॉ ने पैर में सूजन के चलते ही बुधवार को वॉर्म अप प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा नहीं लिया जिसमें टीम ने टच रग्बी खेला था। अगर शॉ की रिपोर्ट में कुछ गंभीर आता है या वह खेलने में असहज महसूस करते हैं तो उनका प्लेइंग इलेवन में शामिल होना मुश्किल हो जाएगा। शॉ की गैर मौजूदगी में युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubhman Gill) को मौका दिया जा सकता है जिन्होंने अब तक इस दौरे पर एक भी मैच नहीं खेला है। गुरुवार को नेट्स के समय रवि शास्त्री (Ravi Shashtri) शुभमन गिल (Shubhman Gill) के सेशन पर अधिक ध्यान देते दिखे थे। टीम के हेड कोच गिल को उनके फुटवर्क को लेकर उन्हें टिप भी देते दिखे थे। उन्होंने गिल को सही तरीके से ड्राइव खेलने के टिप भी दिए।

यह हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग 11

विराट कोहली (कॅप्टन), शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत, रविचंद्रन अश्विन, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह(Jasprit Bumrah)।

दूसरे मैच की ड्रीम 11 ( DREAM11 )- 

बीजे वाटलिंग(C), केन विलियमसन, विराट कोहली, टॉम लाथम, चेतेश्वर पुजारा, हनुमा विहारी, टिम साउदी, ट्रेंट बोल्ट(VC), जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, नील वैगनर।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER