स्पोर्ट्स / Ind vs WI Live match update: तीसरे मुकाबले पर बारिश का साया, देर से शुरू हो सकता है मैच

Dainik Jagran

Aug 06, 2019, 06:14 PM

नई दिल्ली. India vs West Indies 3rd t20 match live update: भारत व वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी 20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला रात आठ बजे से गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम पर खेला जाएगा। भारतीय टीम ने पहले दो मुकाबले जीत लिए थे और सीरीज भी अपने नाम कर लिया था। अब टीम इंडिया की नजर क्लीन स्वीप पर लगी हुई है। इस मैच को जीतने के बाद भारतीय टीम 3-0 से टी 20 सीरीज अपने नाम कर लेगी। 

भारत और वेस्टइंडीज के बीच इस मुकाबले में बारिश विलेन बन सकती है। मौसम विभाग का अनुमान है कि बारिश के चलते मुकाबला शुरू होने में देरी हो सकती है। इससे करीब एक से दो घंटे के खेल का नुकसान हो सकता है। हालांकि बारिश में पूरा मैच धुलने के आसार नहीं है, लेकिन मैच पर बारिश का असर पड़ना तय माना जा रहा है। 

टीम इंडिया ने इस सीरीज का पहला मैच चार विकेट से अपने नाम किया था तो दूसरे मैच में उसे डकवर्थ लुईस नियम के आधार पर 22 रन से जीत मिली थी। टीम इंडिया सीरीज पहले ही अपने नाम कर चुकी है इसलिए उम्मीद की जा रही है कि तीसरे मैच में युवा खिलाड़यों को मौका दिया जा सकता है। तीसरे मैच में रवींद्र जडेजा को आराम मिल सकता है और दीपक चहर व राहुल चहर को खेलने का मौका दिया जा सकता है। श्रेयस अय्यर को पहले दो मैचों में मौका नहीं मिला था ऐसे में हो सकता है उन्हें अंतिम ग्यारह में शामिल किया जाए।

गुयाना की पिच बल्लेबाजों के लिए काफी अच्छी है और यहां पर खूब रन बनने की उम्मीद है। गेंदबाजों को यहां काफी मेहनत करनी पड़ेगी। इस मैदान पर पिछले कुछ मुकाबलों में बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम को जीत मिली है। 

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन-

रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), रिषभ पंत, मनीष पांडे/ श्रेयस अय्यर, कृणाल पांड्या, दीपक चहर /राहुल चहर, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, नवदीप सैनी, खलील अहमद। 

वेस्टइंडीज की संभावित प्लेइंग इलेवन- 

सुनील नरेन, इविन लुईस, निकोलस पूरन, किरोन पोलार्ड, शिमरोन हेटमायर, रोमेन पॉवेल, कार्लोस ब्रेथवेट (कप्तान), कीमो पॉल, खैरी पियरे, शेल्डन कार्टरेल, ओशेन थॉमस।