स्पोर्ट्स / Ind vs Wi: दूसरे टेस्ट मैच से पहले वेस्टइंडीज की टीम में हुई इस धाकड़ खिलाडी की वापसी

India TV : Aug 28, 2019, 10:38 AM
टीम इंडिया के हाथों टी20, वनडे और अंत में पहले टेस्ट मैच में मात खाने के बाद वेस्टइंडीज टीम के लिए एक राहत की खबर है। उसके शानदार ऑलराउंडर खिलाड़ी कीमो पॉल अब पूरी तरह से फिट है जिसके चलते उन्हें दूसरे टेस्ट की टीम में शामिल किया गया है।

पहला टेस्ट मैच हारने के बाद टेस्ट सीरीज को बचाने के लिए वेस्टइंडीज ने दूसरे टेस्ट मैच से पहले अपनी टीम में दो बदलाव किए हैं। जिसमें कीमो पॉल को जगह मिली है जबकि विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल को दूर रखा गया है।

दरअसल, पैर के टखने में चोट के कारण कीमो पॉल पहले टेस्ट मैच से बाहर बैठे थे। जिसके बाद अब पूरी तरह से फिट होने पर उन्हें टीम में शामिल किया गया है।

वहीं, आईसीसी विश्वकप 2019 के बाद संन्यास लेने वाले गेल ने कहा था कि वो भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलकर संन्यास लेना चाहते है लेकिन गेल को भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जगह नहीं मिली। 

दूसरे टेस्ट के लिए जिन 13 सदस्यों का ऐलान किया गया है उसमें बहुत अधिक बदलाव नहीं है। कीमो पॉल को मिगल कमिंस के स्थान पर टीम में चुना गया है। जबकि टखने में चोट की वजह से शेन डॉरिच दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं।

बता दें कि कीमो पॉल ने अब तक सिर्फ 3 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 6 विकेट और 97 रन बनाए हैं। भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच दूसरा टेस्ट मैच 30 अगस्त से जमैका में खेला जाएगा। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER