स्पोर्ट्स / IND vs WI: बुमराह के सामने फिर थर्राया वेस्ट इंडीज, हैटट्रिक के साथ झटके 6 विकेट

NavBharat Times : Sep 01, 2019, 06:38 AM
किंगस्टन. भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह एक बार फिर वेस्ट इंडीज के बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे। शनिवार को दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन वेस्ट इंडीज के बल्लेबाज एक बार फिर बुमराह के सामने घुटने टेकते दिखे। बुमराह ने करियर की पहली हैटट्रिक के साथ कुल 6 विकेट झटके। इस तरह भारत के 416 रन के जवाब में वेस्ट इंडीज ने फिलहाल 7 विकेट गंवकार सिर्फ 87 रन बनाए हैं। 

बता दें कि एंटीगा टेस्ट में वेस्ट इंडीज के खिलाफ मात्र 7 रन देकर 5 विकेट चटकाने वाले बुमराह किंगस्टन में भी अपनी गेंद से कहर बरपाते दिखे। वेस्ट इंडीज के गेंदबाज एक के बाद एक उनका शिकार बनते रहे। पहले टेस्ट में जहां बुमराह ने 5 विकेट लिए, वहीं दूसरे टेस्ट में वेस्ट इंडीज की पहली पारी में अब तक वह 6 विकेट ले चुके हैं। 

हनुमा ने जड़ा शतक 

इससे पहले युवा बल्लेबाज हनुमा विहारी के शानदार शतक के दम पर भारत ने पहली पारी 416 रन पर खत्म की। इस रन का पीछा करने उतरी वेस्ट इंडीज के बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों के सामने पहली गेंद से ही घुटने टेकते नजर आए। खासकर बुमराह को लेकर खौफ उनमें साफ दिख रहा था। नतीजा यह रहा कि सिर्फ 87 रन पर वेस्ट इंडीज के 7 विकेट गिर चुके हैं। बुमराह के अलावा मोहम्मद शमी ने भी एक विकेट झटका है। 

इशांत शर्मा की शानदार बल्लेबाजी 

इससे पहले तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने करियर का पहला अर्धशतक जड़कर सबको चौंकाया। शर्मा ने हनुमा विहारी के साथ मिलकर 112 रन की शानदार साझेदारी की। इसी की बदौलत भारत 400 का आंकड़ा पार करने में सफल रहा। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER