क्रिकेट / स्पाइडर कैम के पिच के पास अटकने के बाद उसके साथ खेलते दिखे भारतीय खिलाड़ी

Zoom News : Dec 06, 2021, 08:30 AM
क्रिकेट: भारत और न्यूजीलैंड के बीच जारी मुंबई टेस्ट के तीसरे दिन दूसरे सत्र में हर छोटे-बड़े नजारों को दर्शकों तक पहुंचाने वाला स्पाइडर कैम बीच पिच पर ही फंस गया। जिसके बाद दोनों अंपायर्स को मजबूरी में समय से पहले टी-ब्रेक भी लेना पड़ा। इस वाकिये का वीडियो बीसीसीआई टीवी पर शेयर किया गया।

बीसीसीआई ने ट्विटर पर इसको लेकर फनी पोस्ट भी शेयर किया है। इस वीडियो में रविचंद्रन अश्विन समेत कई भारतीय खिलाड़ी मजे लेते भी नजर आए हैं। साथ ही बीसीसीआई द्वारा किए गए ट्वीट में भी अश्विन की मस्ती करते हुए तस्वीर शेयर की गई है। ये वाकिया था न्यूजीलैंड की दूसरी पारी के चौथे ओवर के बाद का।

दरअसल रविचंद्रन अश्विन ने चौथे ओवर की आखिरी गेंद पर कीवी कप्तान टॉम लैथम को वापस पवेलियन का रास्ता दिखाया था। इसके बाद जैसे ही बल्लेबाज आउट होकर वापस पवेलियन लौटने लगा और दूसरा बल्लेबाज क्रीज पर पहुंचा, उस वक्त स्पाइडर कैम नॉन-स्ट्राइकिंग एंड पर आकर फंस गया।

मैदान पर हर किसी को लग रहा था कि वीडियो बनाने के लिए ही स्पाइडर कैम वहां रुका है। लेकिन जब स्पाइडर कैम ज्यादा देर तक वहीं रुका रहा तो चर्चा शुरू हुई। काफी देर तक उसके नहीं हटने के कारण दोनों अंपायर्स ने समय से पहले टी ब्रेक की घोषणा कर दी। हालांकि बाद में स्पाइडर कैम की खराबी को ठीक कर लिया गया।

मुंबई टेस्ट की बात करें तो मैच भारत के पक्ष में काफी हद तक जा चुका है। दूसरी पारी भारत ने 276 रनों पर घोषित करते हुए मेहमान टीम को 540 रनों का लक्ष्य दिया है। इससे पहले भारत ने न्यूजीलैंड की पहली पारी को 62 रनों पर समेट कर 263 रनों की विशाल लीड हासिल की थी। भारत ने पहले खेलते हुए 325 रन बनाए थे।

इस मैच में कीवी गेंदबाज एजाज पटेल ने इतिहास रचते हुए पहली पारी में भारत के सभी 10 विकेट अपने नाम किए थे। वहीं भारत के लिए मयंक अग्रवाल ने भी 150 रनों की शानदार पारी खेली थी। दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच कानपुर में ड्रॉ पर छूटा था जहां भारत जीत से एक विकेट दूर रहे गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER