IND vs AUS / अश्विन की पत्नी हुईं भावुक, लाजवाब पारी के बाद कही ये बात

Zoom News : Jan 11, 2021, 07:31 PM
IND vs AUS | सिडनी में खेला गया बाॅर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच भले ही ड्राॅ रहा हो लेकिन भारतीय बल्लेबाजों ने जिस तरह से टेस्ट मैच की आखिरी पारी में बैटिंग की उसकी हर कोई तारीफ कर रहा है। खासकर आर अश्विन और हनुमा विहारी ने ऑस्ट्रेलिया की जीत और भारत की हार के बीच में चट्टान की तरह खड़े रहे। दोनों बल्लेबाजों ने 40 ओवर से अधिक की बल्लेबाजी की और अंत तक नाॅटआउट रहे। अश्विन की पत्नी पृथ्वी ने बताया कि वो कल रात कमर के दर्द से कराह रहे थे। लेकिन इसके बावजूद उन्होंने आज शानदार खेल दिखाया। 

अश्विन की पत्नी पृथ्वी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'वह व्यक्ति जो कल रात में सोते वक्त पीठ के दर्द से कराह रहा था, सुबह के समय वह सीधा खड़ा भी नहीं हो पा रहा था। जिसे जूते के फीते भी बांधने में दिक्कत हो रही थी। अश्विन आपने हैरान कर देने वाला खेल दिखाया।' पृथ्वी के ट्वीट का जवाब देते हुए अश्विन इमोशनल हो गए। उन्होंने लिखा, 'आंख में आंसू आ गए, ऐसे समय में साथ देने के लिए शुक्रिया'

हनुमा विहारी ने 161 गेंदों का सामना किया और 23 रन बनाए, वहीं अश्विन 128 गेंदों का सामना करने के बाद 39 रन बनाए। दोनों बल्लेबाजों ने करीब 42 ओवर की बल्लेबाजी की। इन दोनों बल्लेबाजों से पहले ॠषभ पंत और चेतेश्वर पुजारा ने भी शानदार पारी खेली। पंत जिस अंदाज में खेल रहे थे एक समय लगा कि भारत मैच जीत भी सकता है। लेकिन अचानक गिरे दो विकेटों के बाद अश्विन और विहारी ने टीम को संभाल लिया। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज इस समय 1-1 से बराबर है। दोनों टीमों के बीच सीरीज का आखिरी मैच ब्रिसबेन में खेला जाना है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER