IND vs ENG / शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, आखिरी टेस्ट मैच से हुए बाहर

Zoom News : Mar 02, 2021, 09:48 PM
IND vs ENG: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने हाल ही इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के चौथे और आखिरी टेस्ट से अपना नाम वापस ले लिया था। बुमराह ने इस दौरान निजी कारणों का हवाला देते हुए हटने का फैसला किया था। लेकिन अब बुमराह और बीसीसीआई ने उनके इस फैसले के पीछे का कारण बताया है कि तेज गेंदबाज यह फैसला शादी करने के लिए लिया है और उम्मीद है कि वे एक सप्ताह के अंदर शादी कर लेंगे।

'एएनआई' से बात करते हुए बीसीसीआई अधिकारी ने कहा कि, ''तेज गेंदबाज बुमराह जल्द ही शादी करने वाले हैं और इसलिए इसकी तैयारियों के लिए ही उन्होंने टेस्ट सीरीज के बीच से ही हटने का फैसला किया। उन्होंने बोर्ड को बताया कि वे शादी करने जा रहे हैं और इस बड़े दिन की तैयारियों के लिए कुछ समय चाहते हैं।'' बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला और फिर दूसरे टेस्ट में उन्हें आराम दिया गया। दूसरे टेस्ट में उनकी जगह तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को मौका दिया गया था।

बुमराह को तीसरे टेस्ट में प्लेइंग XI में तो जगह मिली, लेकिन ज्यादा गेंदबाजी करने का मौका नहीं मिला, क्योंकि स्पिनर आर अश्विन और अक्षर पटेल ने इंग्लैंड बल्लेबाजों को टिककर खेलने के मौका ही नहीं दिया। टीम ने यह मैच 10 विकेट से अपने नाम कर सीरीज 2-1 की बढ़त बनाई। दोनों टीमों के बीच सीरीज का आखिरी मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER