IND vs ENG / टीम इंडिया को बड़ा झटका, शुभमन गिल हुए चोटिल स्कैन के लिए भेजा

Zoom News : Feb 16, 2021, 11:03 AM
IND vs ENG | भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच के तीसरे दिन फील्डिंग के दौरान टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल चोटिल हो गए हैं और इसी वजह से वह मैच के चौथे दिन फील्डिंग के लिए नहीं उतरे हैं। मैच के तीसरे दिन फील्डिंग के दौरान गिल को बाएं हाथ की कलाई में चोट लगी। 

गिल को स्कैन के लिए ले जाया गया है। मेडिकल टीम उनकी चोट की जांच कर रही है और नजर बनाए रखी है। गिल मैच के के चौथे दिन फील्डिंग नहीं करेंगे और तीसरे और चौथे टेस्ट में खेलेंगे या नहीं इसका फैसला उनकी स्कैन रिपोर्ट देखने के बाद लिया जाएगा। मैच की बात करें तो चौथे दिन का खेल जारी है। टीम इंडिया फिलहाल मजबूत स्थिति में है। भारत ने टॉस जीतकर पहले पारी में 329 रन बनाए, जवाब में इंग्लैंड की टीम 134 रनों पर ऑलआउट हो गई। भारत ने दूसरी पारी में 286 रन बनाकर इंग्लैंड को जीत के लिए 482 रनों का लक्ष्य दिया।

इंग्लैंड की टीम 100 रनों से पहले चार विकेट गंवाकर मुश्किल में घिरी हुई है। सीरीज का पहला मैच इंग्लैंड ने जीता था और सीरीज में फिलहाल 1-0 से आगे है। टीम इंडिया की नजर इस टेस्ट को जीतकर सीरीज में बराबरी हासिल करने पर है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER