IND vs ENG / क्वारंटाइन के दौरान होटल रूम में बेटी के साथ डांस करते दिखे रहाणे, देखें VIDEO

Zoom News : Jan 28, 2021, 09:06 AM
IND vs ENG: टीम इंडिया के क्रिकेटर्स इंग्लैंड के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए चेन्नई पहुंच चुके हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का पहला मैच 5 फरवरी से चेन्नई में खेला जाना है। फिलहाल दोनों टीमों के क्रिकेटर्स चेन्नई के एक होटल में कड़े क्वारंटाइन से गुजर रहे हैं। छह दिन के क्वारंटाइन के बाद दोनों टीमें पहले टेस्ट मैच के लिए ट्रेनिंग और प्रैक्टिस कर पाएंगीं। भारतीय टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे इस दौरान अपनी पत्नी राधिका धोपावकर और बेटी आर्या के साथ चेन्नई के होटल रूम में हैं। क्वारंटाइन पीरियड के पहले दिन रहाणे अपनी बेटी आर्या के साथ डांस करते हुए नजर आए, जिसका वीडियो राधिका ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

विराट की गैरमौजूदगी में रहाणे ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल में खत्म हुई टेस्ट सीरीज में तीन मैचों में कमान संभाली थी और इन तीनों में से एक भी मैच में टीम इंडिया को हार का सामना नहीं करना पड़ा था। मेलबर्न टेस्ट भारत ने जीता, जबकि सिडनी टेस्ट ड्रॉ पर छूटा था, ब्रिसबेन में ऐतिहासिक जीत दर्ज कर भारत ने बॉर्डर-गावस्कर सीरीज पर अपना कब्जा बरकरार रखा। 

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान भारतीय क्रिकेटरों को अपना परिवार साथ रखने की इजाजत है, लेकिन परिवार के सदस्यों को भी बायो बबल में रहना होगा। बायो बबल में रहने वाले सभी लोगों को होटल और मैदान तक ही सीमित रहना होगा, वह इससे बबल से बाहर नहीं निकल सकते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER