Cricket / महिला क्रिकेटर की गंदी करतूत CCTV में हुई कैद, सुपरमार्केट में जमकर किया हंगामा

Zoom News : Dec 01, 2022, 05:48 PM
India Women’s Cricket Team: भारतीय महिला टीम (India Women’s Team) की एक स्टार खिलाड़ी बड़े विवाद में फंस गई हैं. टीम इंडिया की ये खिलाड़ी एक सुपरमार्केट में कर्मचारी के साथ बहस करते हुए CCTV में कैद हुई हैं. आपको बता दें कि ये पूरा मामला कर्नाटक के विजयपुर का है. ये विवाद सिर्फ बहस पर ही नहीं रूका, बल्कि इस क्रिकेटर के कुछ चिर-परिचितों ने सुपरमार्केट में घुसकर स्टाफ पर हमला कर दिया. 

विवाद में फंसी ये भारतीय महिला क्रिकेटर

टीम इंडिया की सबसे बेहतरीन स्पिनर्स में से एक राजेश्वरी गायकवाड़ (Rajeshwari Gayakwad) इस बड़े विवाद में फंस गई हैं. 31 साल की राजेश्वरी गायकवाड़ को एक सुपरमार्केट में एक कर्मचारी के साथ बहस करते हुए देखा गया. वह एक सुपरमार्केट में कॉस्मेटिक्स सामानों की खरीदारी करने के लिए गई थीं, तभी ये पूरी घटना घटी. रिपोर्ट्स के मुताबिक पहते तो राजेश्वरी ने मार्केट के कर्मचारियों के साथ बहस की और फिर कुछ देर बाद उनके कुछ चिर-परिचितों ने सुपरमार्केट में घुस कर स्टाफ पर हमला कर दिया. 

दोनों पक्षों ने आपस में सुलझाया मामला

आपको बता दें कि सुपरमार्केट स्टाफ ने सीसीटीवी फुटेज शेयर करते हुए पुलिस से इसकी शिकायत करने का पूरा मन बना लिया था, लेकिन बाद में दोनों पक्षों ने आपस में ये पूरा मामला सुलझा लिया. लेकिन अगर इस मामले की शिकायत पुलिस को दर्ज कराई जाती हैं तो राजेश्वरी गायकवाड़ (Rajeshwari Gayakwad) मुश्किलों में पड़ सकती हैं. वहीं ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसके बाद सोशल मीडिया पर भी ये वीडियो वायरल हो रहा है. 

साल 2014 में भारत के लिए किया डेब्यू 

राजेश्वरी गायकवाड़ (Rajeshwari Gayakwad) ने 19 जनवरी 2014 को श्रीलंका के खिलाफ वनडे मैच के जरिए अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था. राजेश्वरी गायकवाड़ ने अभी तक भारत के लिए दो टेस्ट, 64 वनडे और 44 टी20 मैच खेले हैं. टेस्ट मैचों में राजेश्वरी ने कुल पांच विकेट और वनडे इंटरनेशनल में राजेश्वरी के नाम पर 20.79 के औसत से 99 विकेट दर्ज हैं. टी20 इंटरनेशनल में राजेश्वरी ने 17.40 की औसत से 54 विकेट चटका चुकी हैं. 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER