उद्योगपति अजय हरिनाथ सिंह ने करोड़ों रुपये के सौदे / उद्योगपति अजय हरिनाथ सिंह ने करोड़ों रुपये के सौदे के लिए संदीप सिंह के लीजेंड ग्लोबल स्टूडियो के साथ हाथ मिलाया

News Helpline : Sep 16, 2021, 11:48 PM

अजय हरिनाथ सिंह के डार्विन प्लेटफॉर्म ग्रुप ऑफ कंपनीज, बैंकिंग, रियल्टी, हॉस्पिटैलिटी, माइनिंग, फार्मास्यूटिकल्स, फिल्म निर्माण आदि में काम करने वाले एक समूह ने अपनी टोपी में एक और महत्वपूर्ण पंख जोड़ा है। कंपनी ने करोड़ों रुपये के सौदे के लिए संदीप सिंह के लीजेंड ग्लोबल स्टूडियो से हाथ मिलाया है। इस सौदे का विवरण अभी तक गुप्त रखा गया है, लेकिन यह वर्ष के सबसे महत्वपूर्ण घटनाक्रमों में से एक होने की उम्मीद है।

 

संदीप सिंह कहते हैं, “इस उद्योग में, समान विचारधारा वाले व्यक्तियों के साथ सहयोग करना बहुत अच्छा है, जो केवल हमारी दृष्टि को समझते हैं बल्कि इसे विस्तारित करने में भी हमारी सहायता करते हैं। अजय हरिनाथ सिंह ऐसे ही एक व्यक्ति हैं और मुझे खुशी है कि हमने हाथ मिलाया है। हमारी कुछ बड़ी योजनाएं पाइपलाइन में हैं और हम अपने प्रयासों को पूरा करने के लिए समर्पित रूप से काम कर रहे हैं।

 

डार्विन प्लेटफॉर्म ग्रुप ऑफ कंपनीज के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक अजय हीरानाथ सिंह ने कहा, “हमने विभिन्न उद्योगों में कदम रखा है और मास मीडिया एक ऐसा क्षेत्र है जहां विकास की जबरदस्त संभावनाएं हैं। मुझे खुशी है कि हमने संदीप सिंह की कंपनी लीजेंड ग्लोबल स्टूडियो के साथ साझेदारी की है, जिसने कुछ ही वर्षों में अपने लिए जगह बनाई है। पूरी टीम क्वालिटी कंटेंट में विश्वास रखती है और इसमें कोई समझौता नहीं है। उनके विचार डार्विन की मूल्य प्रणाली के अनुरूप हैं। इसलिए, हमें विश्वास है कि यह साझेदारी बहुत आगे तक जाएगी।

 

2015 में स्थापित, लीजेंड ग्लोबल स्टूडियो ने समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म, सरबजीत (2016) के साथ अपनी यात्रा शुरू की, उसके बाद एक्शन थ्रिलर भूमि (2017) और भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (2019) की भव्य बायोपिक। वर्तमान में, प्रोडक्शन हाउस की पाइपलाइन में तीन फिल्में हैंसहारा के संस्थापक सुब्रत रॉय की बायोपिक, बहादुर स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर की बायोपिक, जिसका शीर्षक स्वतंत्र वीर सावरकर और व्हाइट है। प्रतिष्ठित निर्देशक महेश वी मांजरेकर स्वतंत्रवीर सावरकर और व्हाइट दोनों का नेतृत्व करेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER