IPL 2020 / चेन्नई के खिलाफ अश्विन के खेलने पर कैप्टन श्रेयस अय्यर ने दिया बड़ा बयान

ABP News : Sep 21, 2020, 03:23 PM
IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि भारतीय टीम के सीनियर ऑफ-स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को उम्मीद है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में टीम के अगले मैच से पहले वह कंधे की चोट से उबर जाएंगे। हालांकि उनकी उपलब्धता पर अंतिम फैसला टीम के फिजियो पैट्रिक फरहार्ड करेंगे।

अश्विन ने रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आईपील के 13वें सत्र के अपने पहले ओवर में ही दो विकेट चटकाकर शानदार शुरुआत की लेकिन इस ओवर की आखिरी गेंद पर डाइव लगाकर कर अपना कंधा चोटिल कर बैठे। सुपर ओवर में किंग्स इलेवन पंजाब को हराने के बाद अय्यर ने कहा, ‘‘मेरी अश्विन संक्षिप्त बातचीत हुई और उन्होंने कहा कि वह अगले मैच के लिए तैयार रहेंगे। इस मामले में हालांकि आखिरी फैसला फिजियो को करना है।’’

कप्तान ने कहा, ‘‘वह मजबूत मानसिकता वाले खिलाड़ी है उम्मीद है कि अगले मैच से पहने वह उपलब्ध होंगे।’’ अश्विन को पावरप्ले के आखिरी ओवर में गेंदबाजी पर लगाया गया। उन्होंने करुण नायर और निकोलस पूरन को आउट किया लेकिन अंतिम गेंद पर एक रन रोकने के प्रयास में वह डाइव लगा बैठे और चोटिल हो गये। दिल्ली डेयरडेविल्स के कोच रिकी पोटिंग ने कहा है कि अश्विन की चोट के बारे में जानकारी जुटाई रही है। उम्मीद है कि वह चेन्नई के खिलाफ खेलने के लिए फिट होंगे।

अश्विन दर्द से परेशान थे और वह दिल्ली के फिजियो के साथ के मैदान से बाहर चले गये। अश्विन ने अपने टी-शर्ट का इस्तेमाल स्लिंग की तरह किया। अगर कंधे की चोट गंभीर हुई तो पर उन्हें टूर्नामेंट से भी बाहर होना पड़ सकता है। पिछले सत्र में अश्विन किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेले थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER