Bihar / दरोगा मोबाइल फोन देने के नाम पर गांव के लड़कों से अप्राकृतिक यौन संबंध बनवाता था, कर दी हत्या

Zoom News : Mar 21, 2021, 03:59 PM
बिहार के समस्तीपुर के मुफ्तासिल थाने में तैनात दरोगा की हत्या का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। मामले के खुलासे के बाद पुलिस के भी होश उड़ गए। पुलिस के मुताबिक, इंस्पेक्टर को मोबाइल फोन देने के नाम पर गांव के लड़के अप्राकृतिक यौन क्रिया / अप्राकृतिक यौन संबंध बनाते थे। कई बार फोन देने की बात को टालने के आरोपी ने अप्राकृतिक यौनाचार के दबाव से तंग आकर रॉड से मारकर पुलिसकर्मी की हत्या कर दी।

पुलिस का कहना है कि मृतक के मोबाइल सीडीआर के आधार पर जांच के बाद पुलिस ने 3 युवकों को गिरफ्तार किया है। इस हत्या की घटना में कुल 4 लोग शामिल थे। पुलिस की छापेमारी के दौरान, एक आरोपी भागने में सफल रहा। पुलिस जांच में यह तथ्य सामने आया है कि मृतक दरोगा गांव के लड़कों के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध रखता था।

पूछताछ के दौरान, आरोपी ने बताया कि मृतक पुलिसकर्मी ने इस काम के लिए एक मोबाइल देने का भी वादा किया था। जांच से पता चला कि घटना के दिन, निरीक्षक ने उन सभी को उसी काम के लिए खेत में बुलाया था। इसके बाद सभी 4 जवान खेत में गए। जहां इंस्पेक्टर ने उन्हें अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के लिए कहा, आरोपी ने मोबाइल मांगा। इसके बाद, दरोगा ने उसे अगली बार मोबाइल देने के लिए कहने के बाद, युवाओं के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के लिए कहा।

इस बीच, यह 4 लड़कों में से एक के साथ काम करना शुरू कर दिया। बार-बार इस तरह की गलत हरकत से तंग आकर अन्य तीन लड़कों ने दरोगा की लोहे की रॉड से हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी के पास से मृतक इंस्पेक्टर का मोबाइल भी बरामद कर लिया है। घटना में शामिल 4 आरोपियों में से 3 को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस की दबिश के दौरान एक आरोपी भागने में सफल रहा।

एसडीपीओ मुनेश्वर प्रसाद सिंह का कहना है कि मृतक दरोगा के बेटे के आधार पर अवतार नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। बुधवार को इंस्पेक्टर का शव डुमरी जुरा स्टेशन के पास मिला था। मोबाइल सीडीआर के आधार पर कॉल डिटेल से आरोपियों की पहचान की गई। घटना में 4 आरोपी शामिल थे। उन्होंने बताया कि मृतक इंस्पेक्टर ने हमेशा इन लोगों के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए। दरोगा ने मोबाइल देने का वादा किया था लेकिन इस बार भी उसने मोबाइल नहीं दिया। साथ ही, ये लोग इस काम से तंग आ गए थे। इस कारण उसे लोहे की रॉड से मार दिया गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER