एंटरटेनमेंट / उर्फी जावेद के बाद अब छा गईं उनकी छोटी बहन, क्या आपने देखा?

Zoom News : Apr 02, 2022, 09:46 PM
मुंबई की सड़कों पर अपनी अदाओं और अजीबों गरीब ड्रेसिंग से चर्चाओं में बनी रहने वाली उर्फी जावेद अब किसी पहचान की मोहताज नहीं है। वो जिम जा रही हों या शॉपिंग, किसी न किसी फोटोग्राफर के कैमरे में जरूर उनकी तस्वीर कैद हो जाती हैं जो बाद में इंटरनेट पर जमकर वायरल हो जाती हैं। लेकिन अब ऊर्फी की तरह एक और नाम के पीछे जावेद लगाने वाली लड़की ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। ये लड़की कोई और नहीं बल्कि उर्फी की छोटी बहन डॉली जावेद हैं। डॉली किसी भी मामले में अपनी बहन से कम नहीं हैं। चाहे इसमें बात सुंदरता की हो या ड्रेसिंग स्टाइल की, हर चीज में डॉली अपनी बहन को टक्कर देती हैं।

हालांकि, उर्फी की तरह डॉली लाइम लाइट में रहना पसंद नहीं करती हैं। इसी वजह से उन्हें बेहद ही कम अपनी बहन के साथ स्पॉट किया जाता है। लेकिन जब आप डॉली की इंस्टाग्राम चेक करेंगे तो जरूर उनकी बोल्डनेस और हॉटनेस के फैन हो जाएंगे। डॉली सुंदर तो हैं ही, साथ साथ उनका ड्रेसिंग सेंस भी बहन उर्फी से कम नहीं है। प्रोफाइल देखकर लगता है कि डॉली को दोस्तों संग मस्ती करना भी काफी पसंद है और आउटिंग पर जाती रहती हैं। डॉली जावेद की लेटेस्ट पिक्चर आप नीचे जाकर चेकआउट कर सकते हैं

कौन हैं उर्फी जावेद 

उर्फी जावेद को कुछ समय पहले तक शायद लोग इस तरह नहीं जानते थे। आज इंटरनेट पर उनके लाखों लोग दीवाने हैं। उर्फी की बोल्ड और हॉट फोटो- वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग में बनी होती हैं। सबसे ज्यादा उर्फी अपनी स्टाइलिश ड्रेसिंग सेंस के लिए मशहूर हैं। इतना ही नहीं, ये अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से विवादों तक में घिर चुकी हैं और कई सेलिब्रिटी इनपर टिप्पणी भी कर चुके हैं। हालांकि किसी की फिक्र किए बिना उर्फी अपनी लाइफ में मस्त नजर आती हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER