IPL 2020 / KKR को लगा बड़ा झटका, ये तेज गेंदबाज हुआ IPL 2020 के पूरे सीजन से बाहर

Zoom News : Oct 18, 2020, 01:48 PM
IPL 2020: आईपीएल के रोमांच के बीच बुरी खबर निकलकर सामने आ रही है। यूएई में खेले जा रहे आईपीएल 2020 के दौरान कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम को बड़ा झटका लगा है। हैरी गर्नी की जगह टीम में शामिल किए अमेरिका के पहले खिलाड़ी अली खान आईपीएल 2020 से बाहर हो गए हैं। अली अक्टूबर के शुरुआती हफ्ते में चोटिल के चलते कुछ दिनों के लिए बाहर हुए थे, लेकिन अब वो पूरे टूर्नामेंट में खेलते दिखाई नहीं देंगे। अली खान का प्रदर्शन वेस्टइंडीज में हाल में खेली गई सीपीएल में काफी शानदार रहा था, जिसके चलते उनको टीम में शामिल किया गया था। 

अली खान यूएई में खेले जा रहे आईपीएल के 13वें सीजन से बाहर हो गए हैं। चैनल के अनुसार, केकेआर की टीम ने अली खान की जगह न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सीफर्ट को टीम में शामिल किया है। हालांकि, अभी तक केकेआर की टीम ने इस बात को आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं किया है। सीफर्ट न्यूजीलैंड के तरफ से क्रिकेट खेलते हैं और काफी विस्फोटक बल्लेबाज के तौर पर जाने जाते हैं। सीफर्ट साल 2019 में हुए आईपीएल ऑक्शन में अनसोल्ड रहे थे। 

गौरतलब है कि टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले केकेआर को उस समय बड़ा झटका लगा था, जब इंग्लैंड के तेज गेंदबाज हैरी गर्नी चोटिल होने के चलते टूर्नामेंट से बाहर हुए थे, उनकी जगह टीम ने अली खान को शामिल किया था। अली खान अमेरिका की तरफ से आईपीएल में चुने जाने वाले पहले खिलाड़ी थे, लेकिन वो अबतक इस सीजन एक भी मुकाबला नहीं खेल सके थे। मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले दिनेश कार्तिक ने कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम की कप्तानी छोड़ दी थी, जिसके बाद इंग्लैंड के खिलाड़ी इयोन मोर्गन को टीम का कप्तान बनाया गया था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER