IPL 2020 / इयोन मोर्गन ने मैदान पर लगाई आग की चौके-छक्कों को बरसात, देखे वीडियो

Zoom News : Nov 02, 2020, 12:54 PM
IPL 2020 KKR Vs RR: कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स (Kolkata Knight Riders Vs Rajasthan Royals) के बीच मुकाबला खेला गया है। कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) की ताबड़तोड़ पारी के बाद पैट कमिंस (Pat Cummins) की तूफानी गेंदबाजी से कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने राजस्थान रॉयल्स (RR) को 60 रन से हराकर प्ले आफ (IPL PlayOff) से बाहर कर दिया। कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने 35 गेंद पर 68 रन की धमाकेदार पारी खेली। उनकी पारी की बदौलत ही केकेआर (Kolkata Knight Riders) 191 रन बना सका। सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी पारी का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है।

जिस वक्त इयोन मोर्गन बल्लेबाजी करने उतरे, उस वक्त केकेआर 9 ओवर में 3 विकेट खोकर 74 रन बना चुका था। जल्दी विकेट गिरने के बाद उनको बड़े स्कोर की जरूरत थी। कप्तान मोर्गन ने पारी को संभाला। उन्होंने आते ही ताबड़तोड़ शॉट्स खेलना शुरू कर दिया। उन्होंने अपनी इस पारी में 6 छक्के और 5 चौके जड़े। अगर वो अटैकिंग शॉट्स नहीं खेलते तो केकेआर बड़ा स्कोर नहीं खड़ा कर पाता। 

देखें Video:

कोलकाता के 192 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए रॉयल्स की टीम कमिंस (34 रन पर चार विकेट), शिवम मावी (15 रन पर दो विकेट) और वरूण चक्रवर्ती (20 रन पर दो विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने नौ विकेट पर 131 रन ही बना सकी।

नाइट राइडर्स ने मोर्गन की 35 गेंद में छह छक्कों और पांच चौकों की मदद से नाबाद 68 रन की पारी से सात विकेट पर 191 रन बनाए। राहुल त्रिपाठी (39) और शुभमन गिल (36) ने भी पहले ओवर में झटका लगने के बाद दूसरे विकेट 72 रन जोड़कर टीम को शानदार मंच मुहैया कराया।

इस मैच से पहले आठवें और अंतिम स्थान पर चल रही नाइट राइडर्स की टीम 14 मैचों में 14 अंक के साथ चौथे स्थान पर पहुंच गई है। रॉयल्स की टीम 14 मैचों में 12 अंक ही जुटा सकी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER