IPL 2020 / प्रैक्टिस के दौरान धोनी ने लगाया शानदार शॉट, वीडियो वायरल

Zee News : Sep 11, 2020, 12:28 PM
नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने अपने ट्विटर हैंडल पर एमएस धोनी का वीडियो पोस्ट किया है। उस वीडियो में एमएस धोनी (MS Dhoni) आईपीएल 2020 के लिए प्रैक्टिस करते हुए नज़र आ रहे है। इस वीडियो में धोनी ऐसा छक्का लगाते हुए दिख रहे हैं जिसे देखकर सब हैरान रह गए। गेंद मैदान से सीधा बाहर जाकर गिरी, इतना ही नहीं गेंद तलाशने के बावजूद नहीं मिली।

बाउंड्री के पास खड़े मुरली विजय इस शॉर्ट को देख कर है हैरान रहे गए। मुरली विजय ने कहा कि, 'ये पावरफुल शॉट था। यह शानदार टाइमिंग रही है। बैट की स्पीड और स्विंग दोनों ही बेहद ही उम्दा हैं।’

चेन्नई सुपर किंग्स को शुरूआत में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। टूर्नामेंट से सुरेश रैना और हरभजन सिंह के नाम लेने के बाद टीम कि मुश्किलें बढ़ गईं थीं। इन दोनों अनुभवी खिलाड़ियों की जगह टीम में कौन सा खिलाड़ी लेगा इस पर भी सवाल उठ रहे थे। ऐसे में एमएस धोनी पर टीम का काफी भार आ गया है।

एक साल से ज्यादा समय से धोनी ने कोई मैच नहीं खेला है उन्होंने अपना आखिरी इंटरनेशनल क्रिकेट मैच इंग्लैंड में पिछले साल हुए वनडे वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। लेकिन प्रैक्टिस के दौरान धोनी जिस तरह का फॉर्म में दिख रहे है यह चेन्नई के लिए बेहद अच्छे संकेत है। बता दें कि आईपीएल के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत पिछले साल की चैंपियंन मुंबई इंडियंस से होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER