IPL 2020 / रोहित शर्मा की फिटनेस पर बड़ा अपडेट, जानिए आज राजस्थान रॉयल्स सामने खेलेंगे या नहीं ?

Zoom News : Oct 25, 2020, 12:07 PM
IPL 2020: इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में रविवार को मुंबई इंडियंस की टक्कर राजस्थान रॉयल्स से होगी। मुंबई इंडियंस के पास इस मुकाबले में जीत दर्ज कर प्ले ऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बनने का मौका है। लेकिन कप्तान रोहित शर्मा की फिटनेस टीम के लिए परेशानी का सबब बनी हुई है।

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मिली हार के बाद मुंबई इंडियंस ने टूर्नामेंट में शानदार वापसी की है। मुंबई इंडियंस की टीम ने पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को 10 विकेट से मात दी। वहीं राजस्थान रॉयल्स को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

मुंबई इंडियंस की टीम ने अब तक खेले गए 10 मैच में से 7 में जीत दर्ज की है और वह 14 प्वाइंट्स के साथ टेबल में नंबर वन बनी हुई है। राजस्थान के खिलाफ अगर मुंबई आज का मुकाबला जीतने में कामयाब हो जाती है तो वह 16 प्वाइंट्स के साथ प्ले ऑफ में पहुंचने में कामयाब हो जाएगी।

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने हैमस्ट्रिंग इंजरी की वजह से चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में हिस्सा नहीं लिया था। रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में युवा बल्लेबाज ईशान किशन को ओपनिंग का जिम्मा मिला और उन्होंने नाबाद अर्धशतक लगा इस मौके को भुनाने की पूरी कोशिश की।

रोहित शर्मा के राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ उपलब्ध होने को लेकर मुंबई इंडियंस ने कोई अपडेट नहीं दिया है। अगर रोहित आज का मैच नहीं खेलते हैं तो पोलार्ड एक बार फिर से टीम की कमान संभालते हुए नज़र आ सकते हैं, जबकि डी कॉक के साथ किशन ही ओपनिंग का जिम्मा संभालेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER