IPL 2020 / KXIP के लिए बड़ी चुनौती, राजस्थान रॉयल्स के साथ जुड़ा बड़ा खिलाडी

Zoom News : Sep 27, 2020, 11:21 AM
IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स के पहले मुकाबले से बाहर रहे इंग्लैंड के आक्रामक बल्लेबाज जोस बटलर ने कहा कि वह रविवार को टीम के लिए मैदान पर उतरने को लेकर उत्साहित है। इंग्लैंड के इस विकेटकीपर बल्लेबाज की वापसी से रॉयल्स को मजबूती मिलेगी। वहीं टीम की बल्लेबाजी भी मजबूत होगी।

उन्होंने शारजाह मैदान में नेट सत्र के बाद कहा, ‘टीम की चारों ओर की ऊर्जा शानदार है। जाहिर है कि पहले मैच के बाद आत्मविश्वास काफी बढ़ा है। अभ्यास शानदार रहा और हम एक दूसरे के साथ का लुत्फ उठा रहे है। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ एक बहुत प्रतिस्पर्धी मैच की उम्मीद है।’ 

पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल ने रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के खिलाफ नाबाद 132 रन की शानदार पारी खेली जो राजस्थान के लिए चिंता का सबब होगा। इस 28 साल के बल्लेबाज को सहजता से बड़े शॉट खेलने के लिए जाना जाता है और यहां मैदान की सीमा रेखा और छोटी है।

विकेटकीपर बल्लेबाज बटलर ने कहा, ‘लोकेश राहुल ने आरसीबी के खिलाफ असाधारण पारी खेली। हमेशा की तरह इस बार भी उनका विकेट काफी अहम होगा। मुझे लगता है कि छोटे मैदान और ओस के कारण हम बड़े स्कोर वाला एक और मैच देखेंगे।

राजस्थान रॉयल्स के लिए संजू सैमसन और कप्तान स्टीव स्मिथ ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की जिससे टीम टूर्नामेंट में जीत के साथ सफर शुरु करने में सफल रही। बटलर ने कहा, ‘पहले मैच में जीत दर्ज करना अच्छा रहा। टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। शानदार बल्लेबाजी के बाद मुश्किल परिस्थितियों में गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया।’

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER