IPL 2020 / Shikhar Dhawan ने अजिंक्य रहाणे और अश्विन को IPL से पहले करवाया पंजाबी डांस, देखें Video

NDTV : Sep 15, 2020, 09:54 AM
IPL 2020: शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो रहाणे (Rahane) और अश्विन (Ashwin) को पंजाबी स्टेप्स सिखाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में तीनों खिलाड़ी पंजाबी धुन पर अपने अंदाज में थिरकते हुए दिख रहे हैं। धवन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि दोनों को पंजाबी डांस सिखाते हुए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी है। सोशल मीडिया पर धवन के द्वारा शेयर किया गया वीडियो काफी वायरल हो रहा है। धवन ने कैप्शन देते हुए लिखा, ' मेरे टीम के दो साथियों को पंजाबी स्टेप्स सिखाए, उन्हें लय में लाने में अभी समय लगेगा,  उन्हें डांस करते हुए देखना काफी अच्छा अनुभव है। हमेशा शर्मीले नजर आते हैं, हमेशा मस्ती करें और बचपने को अपने अंदर जिंदा रखें।

'धवन के वीडियो को फैन्स खूब पसंद भी कर रहे हैं। बता दें कि आईपीएल 2020 का आगाज 19 सितंबर से होने वाला है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम आईपीएल में अपना पहला मैच 20 सितंबर को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेलने वाली है। पिछले सीजन में दिल्ली तीसरे नंबर पर रही थी। इस बार अपने पुराने परफॉर्मेंस को कैपिटल्स की टीम और आगे ले जाना चाहेगी। 

बता दें कि धवन पिछले सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। वहीं,। इस बार अश्विन और रहाणे जैसे दिग्गज भी इस टीम का हिस्सा हैं। ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स की टीम प्लेइंग इलेवन का चुनाव कैसे करती है , यह देखने वाली बात होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER