IPL 2020 / पहले नेट सेशन के बाद विराट ने की दिल की बात, पांच महीने क्रिकेट से दूर था, लेकिन...

NDTV : Aug 29, 2020, 09:11 PM
IPL 2020: यूएई (UAE) में अगले महीने शुरू होने जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में भले ही चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) से भले ही निराशाजक खबरें आ रही हों, लेकिन इसी बीच टीमों ने अभ्यास करना शुरू कर दिया है। विराट कोहली (Virat Kohli) की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) की टीम इस टूर्नामेंट की तैयारियों के मद्देनजर ट्रेनिंग शुरू करने वाली पहले टीम रही। वास्तव में आरसीबी (RCB) ने यहां पहुंचने के बाद एकदम मजबूत व्यवस्था के तहत अपना अभियान शुरू किया है। शुक्रवार को आरसीबी (RCB) ने प्री-ट्रेनिंग व्यवस्था के तहत टीम बॉन्डिंग सेशन आयोजित किया था, तो शनिवार को कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) सहित आरसीबी के तमाम खिलाड़ियों ने लंबे ब्रेक के बाद नेट अभ्यास का स्वाद चखा!!

यह आरसीबी का फुल ट्रेनिंग सेशन था, जिसकी तस्वीरें आरसीबी अपने ऑफिशियल अकाउंट पर तस्वीरें पोस्ट की हैं। और प्रैक्टिस के बाद विराट कोहली ने अपने दिल की बात अपने अकाउंट पर व्यक्त की, जो टूर्नामेंट में हिस्सा लेने आए खिलाड़ियों को कॉन्फिडेंस प्रदान करेगी। 

कोहली ने नेट प्रैक्टिस की तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, "आखिरी बार करीब पांच महीने पहले मैंने मैंने मैदान में पैर रखा था। लेकिन जब मैं नेट में बल्लेबाजी के लिए गया, तो महसूस हुआ कि मानो छह दिन पहले ही मैदान में गया था" वास्तव में यह एक बड़े क्रिकेटर की एक बड़ी सोच है, जिसमें उन्होंने अपनी मनोदशा को व्यक्त किया है। 

विराट कोहली ने अपने अकाउंट पर नेट प्रैक्टिस की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं, तो टीम के अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया गया है। विराट की तस्वीर में दिखाया गया है कि कैसे खिलाड़ी वॉर्म-अप सेशन के लिए कैसे दूरी बनाकर रनिंग कर रहे हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER