IPL 2022 / 'ये बहुत घमंडी हो गया है', पांड्या की इस बात पर ट्विटर पर लोगों ने जमकर लगाई क्लास

Zoom News : May 04, 2022, 06:53 AM
IPL 2022, GT vs PBKS: पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ मंगलवार को IPL 2022 के 48वें मैच में गुजरात टाइटंस (GT) के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) बल्ले से बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) 7 गेंदों में महज 1 रन बनाकर आउट हो गए. हार्दिक पांड्या का विकेट पंजाब किंग्स के ऑलराउंडर ऋषि धवन ने झटका. ऋषि धवन ने हार्दिक पांड्या को विकेट के पीछे जितेश शर्मा के हाथों कैच आउट करा दिया. 

बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए हार्दिक पांड्या

पंजाब किंग्स के खिलाफ हार्दिक पांड्या  (Hardik Pandya) की फ्लॉप बल्लेबाजी के बाद फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं. हार्दिक पांड्या  (Hardik Pandya) के फ्लॉप होने के बाद गुजरात टाइटंस की टीम पंजाब किंग्स को महज 144 रनों का टारगेट ही दे पाई. 

लोगों ने जमकर लगाई क्लास

गुजरात टाइटंस (GT) से फैंस को ऐसे प्रदर्शन की उम्मीद नहीं थी, जिसके बाद पूरा गुस्सा हार्दिक पांड्या  (Hardik Pandya) के ऊपर उतारा गया. बता दें कि गुजरात टाइटंस (GT) के फिलहाल 16 अंक हैं. IPL 2022 में गुजरात टाइटंस (GT) ने 9 में से 8 मैच जीते हैं. गुजरात टाइटंस का सिर्फ एक ही बल्लेबाज अर्धशतक जड़ पाया है. गुजरात टाइटंस (GT) के लिए साई सुदर्शन ने सबसे ज्यादा 64 रन बनाए.

हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन कुछ खास रहा है

गुजरात टाइटंस (GT) की पारी को आगे लेकर जाने का जिम्मा हार्दिक पांड्या  (Hardik Pandya) के कंधों पर था, क्योंकि उन्होंने पिछले 2-3 मैचों से कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है. पंजाब की ओर से कगिसो रबाडा ने चार विकेट अपने नाम किए. वहीं, अर्शदीप सिंह, लियाम लिविंगस्टोन और ऋषि धवन ने एक-एक विकेट लिया.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER