Uttar Pradesh / दरोगा बताकर ढाबे पर रौब दिखाना पड़ा महंगा, लोगों ने घेर कर पीटा VIDEO

Zoom News : Jun 09, 2021, 08:00 PM
Uttar Pradesh | भदोही में बुधवार की दोपहर एक ढाबे पर पुलिस वर्दी में पहुंचे युवक ने भोजन किया और खुद को दरोगा बताकर बिना पैसा दिये ही जाने लगा। इस पर लोगों ने वर्दी का भी लिहाज नहीं किया और युवक को घेर कर पीटा। जबरदस्त पिटाई से युवक की हालत गंभीर हो गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को अपने कब्जे में ले लिया है। फिलहाल युवक के बेहोश होने के कारण उसके बारे में सही जानकारी नहीं मिल पा रही है। घटना भदोही-मिर्जापुर मार्ग पर औराई थाना क्षेत्र के उगापुर बाजार के पास एक ढाबे पर हुई। 

बताया जा रहा है कि बुधवार की दोपहर पुलिस की वर्दी में बाइक से 35 वर्षीय युवक उगापुर बाजार स्थित ढाबे पर पहुंचा। भोजन का आर्डर दिया और खाना खाने के बाद बिना पैसा दिये ही जाने लगा। ढाबा संचालक ने जब उससे पैसा मांगा तो खुद को औराई थाने का दरोगा बताते हुए गालियां देने लगा। ढाबा संचालक को जेल में डालने की धमकी भी दी और औराई की ओर निकल गया। 

ढाबा संचालक ने अपने भाई को फोन कर तुरंत इसकी जानकारी दी। इस पर उगापुर बाजार में जुटे लोगों ने उसे रोक लिया और किस थाने पर तैनाती है, इसकी पूछताछ शुरू कर दी। उसके ठीक से जवाब नहीं देने और नशे में होने का संदेह होने पर घेरकर पिटाई शुरू कर दी। जबरदस्त पिटाई से युवक बेहोश हो गया। 

मामले की जानकारी पर औराई थाने की पुलिस पहुंची और युवक को हिरासत में ले लिया। प्रभारी निरीक्षक सदानंद सिंह ने बताया कि युवक अचेत हो गया है। उसके होश आने पर ही नाम, पता के बारे में जानकारी हो सकेगी। कहा कि वह पुलिस का जवान कत्तई नजर नहीं आ रहा है। वर्दी कहां से मिली, कितने लोगों को डराने धमकाने का काम किया है, सब की जांच के साथ कार्रवाई की जाएगी। उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER