Entertainment / Bollywood / / जैकी भगनानी ने 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर फैली फेक न्यूज़ पर तोडी चुप्पी, ट्वीट कर अफवाहों को बताया 'बिल्कुल गलत'

News Helpline : Aug 03, 2022, 02:00 PM

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार और यंग एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को दर्शकों के लिए एक एक्शन से भरपूर फिल्म के रूप में लाने के लिए तैयार, इंडस्ट्री के सबसे स्टाइलिश प्रोड्यूसर, एक्टर और एंटरप्रेन्योर जैकी भगनानी ने हाल के दिनों में फिल्म को लेकर रही फेक न्यूज़ पर चुप्पी तोड़ते हुए उन्हें महज अफवाह बताया है।

दरअसल, बड़े पैमाने पर बन रही इस एक्शन फिल्म की फाइनेंशियल री-स्ट्रक्चरिंग को लेकर खबर तेजी से हर तरफ देखी जा रही थी। कहा जा रहा था फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने अक्षय और टाइगर की फीस में कटौती की हैं और जिसकी वजह अक्षय कुमार की लास्ट रिलीज कुछ फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन था वहीं टाइगर की 'हीरोपंती 2' भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नही दिखा पाई थी। इसी को देखते हुए हर तरफ फिल्म के लीड एक्टर्स की फीस में हुई कटौती की खबर आग की तरह फैल गई। लेकिन हाल में  फिल्म के प्रोड्यूसर ने इस तरह की सभी खबरों को सिरे से नकारते हुए साफ कर दिया हैं कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है।

हाल में जैकी भगनानी के एक ट्वीट कर लिखा,  "बिल्कुल गलत !!  सोर्स - प्रोड्यूसर (मुझे यकीन है कि मैं विश्वसनीय हूं) इस एक्शन से भरपूर धमाके के लिए तैयार हो जाइए जो हमेशा से ट्रैक पर था।"

इससे साफ हो जाता है कि जैकी भगनानी फिल्म को लेकर किसी भी तरह की गलत खबरों को हवा नहीं देंना चाहते हैं।

बता दें, इस फिल्म को जाने माने डायरेक्टर अली अब्बास जफर द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है, जबकि एक्शन का भरपूर डोज देने के लिए अक्षय और टाइगर को बतौर लीड पहली बार एक साथ देखा जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER