बॉलीवुड / जैकलीन फर्नांडीस को सता रही है अपने मम्मी-पापा की याद, बोलीं- मुझे उनकी...

News18 : Apr 03, 2020, 03:16 PM
मुंबई- कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते देश में 21 दिन का लॉकडाउन है। कोरोना के कहर से देशवाशियों को बचाने के लिए भारत सरकार ने ये फैसला लिया, जिसके बाद लोग अपने-अपने घरों में कैद हैं। न तो घर से कोई निकल पा रहा है और न ही इधर-उधर यात्रा कर पा रहा है। ऐसे हालातों में वो लोग अपने घर को बहुत मिस कर रहे हैं, जो घरवालों से दूर हैं। इस कड़ी में बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez ) का भी नाम शामिल हैं। वो अपने मम्मी-पापा से दूर हैं और इन दिनों दोनों को बहुत मिस कर रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस  (Jacqueline Fernandez ) पिछले काफी लंबे समय से मुंबई में रह रही हैं। उनके मम्मी-पापा अभी बहरीन (Bahrain) में रह रहे हैं। हाल ही में जैकलीन ने हिंदुस्तान टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने जिक्र किया कि उन्हें इन दिनों अपने पेरेंट्स की याद सता रही है।

बातचीत में उन्होंने कहा कि मैं इस समय अपने पेरेंट्स को बहुत मिस कर रही हूं और यही सोच रही हूं कि काश वह इस समय मेरे साथ यहां होते। कोरोना वायरस के कारण अब मुझे उनकी सेहत की बहुत चिंता है, पता नहीं वह कैसे होंगे।जैकलीन ने बताया कि मैं उनसे दूर हूं इसलिए वो भी मेरी चिंता कर रहे हैं, क्योंकि यहां मैं बिलकुल अकेली हूं। जैकलिन ने कहा कि इस समय वह लोग लकी हैं, जिनके पेरेंट्स उनके पास हैं। इस समय पेरेंट्स को बस प्यार, केयर और अटेंशन की जरूरत है।

जैकलीन फर्नांडीस ने इस बातचीत में अपने परिवार के बाकी मेंबर्स के बारे कई बातें शेयर की। उन्होंने बताया कि उनकी बहन जो कि नॉर्थ कैरोलिना,अमेरिका में रहती है, वह काफी मुश्किल दौर से गुजर रही है। सुपरमार्केट्स आउट ऑफ स्टॉक हो चुके हैं और वहां कोई सामान और दवाईयां नहीं बची हैं। अपने भाई के बारे में उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि वो ऑस्ट्रेलिया में रहते हैं जो कि सुरक्षित हैं क्योंकि वह शहरी आबादी से दूर रहते हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में बादशाह और जैकलीन फर्नांडिस का गाना गेंदा फूल अपने बांग्ला लिरिक्स के चलते विवादों में फंस गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER