बॉलीवुड / जैकलिन फर्नांडीस ने शेयर की बेडरूम वाली बेहद बोल्ड PHOTO, फैंस हैरान

Zee News : Jun 08, 2020, 08:19 PM
बॉलीवुड डेस्क | आजकल बॉलीवुड के सभी सितारे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। कई एक्ट्रेस चर्चा में बने रहने के लिए कुछ न कुछ दिलचस्प शेयर करती दिख रही हैं। वहीं अब एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) ने भी एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी है जिसे देखरक उनके फैंस हैरत में हैं। जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम (Instagram) वॉल पर बेडरूम वाली बोल्ड फोटोज (Bold Photos) शेयर करके सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

अब एक्ट्रेस की ये उनकी बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। जैकलिन ने ये तस्वीरें अपने बेडरूम से शेयर की हैं। जैकलिन ने ये तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टा एकाउंट पर शेयर की हैं। जिनमें वह बेडरूम से मॉर्निंग सेल्फी मिरर में हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं। देखिए तस्वीर...

इन तस्वीरों की बात करें तो इनमें एक्ट्रेस खिड़की से सूरज की रोशन भी आ रही है। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है, 'Rise and shine'। इसके साथ ही उन्होंने सूरज का इमोजी भी शेयर किया है।  जैकलीन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था, "महामारी ने मुझे यह एहसास कराया कि जीवन बहुत छोटा है। हमें चाहिए कि हम प्रत्येक दिन की कीमत को समझें और हम जिस दिन जी रहे हैं, उसका अधिकतम लाभ उठाएं।"

अभिनेत्री ने आगे कहा, "मदर अर्थ को सराहें। हमारे पास जो कुछ भी है, उसके लिए हमें आभारी होना चाहिए। हम अपनी पृथ्वी को जो भी वापस दे सकते हैं, उसके लिए जितना कर सकते हैं, वह करने की आवश्यकता है।"

काम की बाद करें, तो जैकलीन ने हाल ही में वेब सीरीज 'मिसेज सीरियल किलर' से अपना डिजिटल डेब्यू किया है और डिजनी प्लस हॉटस्टार पर एक ऑनलाइन डांस प्रतियोगिता होम डांसर को लॉन्च किया है। वह सुपरस्टार सलमान खान के गाने 'तेरे बिन' में भी नजर आईं थीं। यूट्यूब पर अब तक इस गाने को 35 लाख 781 हजार 1 लोग देख और सुन चुके हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER