Video / Jacqueline Fernandez की इस एक्ट्रेस से प्लेन में चढ़ने से पहले हो गई लड़ाई, वीडियो वायरल

NDTV : Jul 14, 2020, 08:08 AM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके फोटो और वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं। हालांकि, हाल ही में जैकलीन और एक्ट्रेस लीसा हेडन का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब तहलका मचा रहा है। दरअसल, इस वीडियो में जैकलीन और लीसा (Lisa Haydon) प्लेन में पहले चढ़ने को लेकर एक-दूसरे से झगड़ती दिखाई दे रही हैं। कभी जैकलीन तो कभी लीसा एक-दूसरे को प्लेन में पहले चढ़ने से रोक रही हैं और फिर एक-दूसरे को खींच रही हैं, साथ ही मार भी रही हैं। वीडियो में ब्राउन कलर के आउटफिट में एक्ट्रेस लीसा हेडन दिखाई दे रही हैं, तो वहीं व्हाइट आउटफिट में जैकलीन मौजूद हैं। 

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez Video) और लीसा हेडन के इस वीडियो को फिल्मी कीडा 123 के इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया है। इस वीडियो मे देखा जा सकता है कि कैसे जैकलीन और लीसा (Lisa Haydon Video) खूब मस्ती कर रही हैं। वीडियो को अब तक 35 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। जैकलीन और लीसा के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

बता दें, जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने फिल्म 'अलादीन' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख  भी मुख्य किरदार में नजर आए थे। हालांकि, उनको पहचान सलमान खान के साथ की गई फिल्म 'किक' से मिली। इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस की एक्टिंग को काफी सराहा गया था। बीते साल जैकलीन फर्नांडिस, सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'ड्राइव (Drive)' में नजर आई थीं। बीते महीन जैकलीन फर्नांडिस एक गाने में नजर आईं, जिसमें उनके साथ बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट आसिम रियाज भी दिखाई दिए। उनका गाना 'मेरे अंगने में' होली से ही संबंधित था, जिसे फैंस से खूब प्यार मिला।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER