बॉलीवुड / खुद को फूलों के गुलदस्ते से ढकती नजर आयी जैकलीन फर्नांडिस, देखे फोटो

Zoom News : Oct 24, 2020, 09:21 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब इंस्टाग्राम पर उनके 46 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। इस मौके पर उन्होंने अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज साझा की हैं जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने फैन्स को शुक्रिया कहा है। जैकलीन की इन तस्वीरों को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा हैं। 

View this post on Instagram

Love you, thank you ❤️

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

फोटोज में जैकलीन टॉपलेस नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने हाथों में फूलों का एक गुलदस्ता पकड़ रखा है। उन्होंने फोटोज पोस्ट करते हुए फैन्स के लिए कैप्शन में लिखा, 'लव यू. थैंक्यू।' फोटोज में जैकलीन का बोल्ड लुक देखकर फैन्स क्रेजी हो गए हैं और कॉमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इंस्टाग्राम यूजर्स जैकलीन की तस्वीरों पर हार्ट और फायर इमोजी शेयर कर रहे हैं।

View this post on Instagram

🙏

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

बता दें कि जैकलीन अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूत पुलिस में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है, जिन्होंने इससे पहले फोबिया और रागिनी एमएमएस जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया था। इसमें सैफ अली खान, यामी गौतम और अर्जुन कपूर जैसे सितारे भी काम कर रहे हैं।

View this post on Instagram

46 million ❤️❤️

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

इसके अलावा जैकलीन फिल्म किक 2 में सलमान के साथ काम करेंगी। हाल ही में जैकलीन के बर्थडे पर इस फिल्म का ऐलान किया गया था। हालांकि, अभी फिल्म के बाकी स्टारकास्ट की घोषणा नहीं हुई है। फिल्म किक साल 2014 में रिलीज हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। इसमें रणदीप हुड्डा ने पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER